Health Bulletin: डीएमके चीफ व पूर्व सीएम करूणानिधि की हालत बेहद नाजुक, डाक्टर रख रहे हैं निगरानी!

चेन्नई: डीएमके के चीफ और तमिलनाडु के पूर्व सीएम एक करूणानिधि की हालत नाजुक बताया जा रही है। पिछले 10 दिनों से वह चेन्नई के कावेरी अस्पताल में भर्ती हैं। ताजा हेल्थ बुलेटिन के मुताबिक आगामी 24 घंटे उनके लिए मुश्किल भरे रहने वाले हैं। अस्पताल की तरफ से शाम साढ़े छह बजे करुणानिधि का हेल्थ बुलेटिन जारी किया गया है जिसमें उनके स्वास्थ्य को लेकर डॉक्टर्स ने जानकारी दी।


94 वर्षीय पूर्व मुख्यमंत्री के स्वास्थ्य की लगातार निगरानी की जा रही है और वह मेडिकल सपोर्ट पर हैं। बुलेटिन में जानकारी दी गई कि उनकी सेहत पहले से थोड़ी खराब हुई है। उम्र संबंधी बीमारियों की वजह से उनके ऑर्गन्स को ठीक बनाए रखना डॉक्टरों के लिए चुनौती बना हुआ है। वह लगातार डॉक्टरों की निगरानी में हैं और अगले 24 घंटे में वह इलाज पर जैसी प्रतिक्रिया देंगे उसी के आधार पर कुछ कहा जा सकता है।

करुणानिधि की सेहत में गिरावट की खबर सुनते ही सोमवार को समर्थक अस्पताल के बाहर जुटने लगे हैं। अस्पताल के बाहर बैरिकेटिंग कर दी गई है और वहां बड़ी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है। डीएमके प्रमुख करुणानिधि की तबीयत खराब होने के कारण उनके समर्थक सदमे में हैं। कई समर्थक तो हॉस्पिटल के बाहर डटे हुए हैं।

इस बीच करुणानिधि के बेटे स्टालिन ने समर्थकों से संयम बरतने की अपील की है। गौरतलब है कि द्रमुक प्रमुख की पत्नी दयालु अम्मल भी आज दिन में उनसे मिलने अस्पताल पहुंची।

रविवार को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद द्रमुक अध्यक्ष करुणानिधि को देखने अस्पताल पहुंचकर उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली थी। इस दौरान उन्होंने अस्पताल में करुणानिधि के बेटे और द्रमुक के कार्यकारी अध्यक्ष एमके स्टालिन और द्रमुक सांसद कनिमोझी से संक्षिप्त बातचीत की। हैदराबाद से चेन्नई पहुंचे राष्ट्रपति हवार्इ अड्डे से सीधे कावेरी अस्पताल पहुंचेए जहां करुणानिधि का इलाज चल रहा है।

You May Also Like

English News