राशिफल 29 अगस्त 2017 दिन मंगलवार: जानिए आज किस पर बनी रहेगी संकट मोचन की कृपा दृष्टी

‘राशिफल 29 अगस्त 2017 दिन मंगलवार का राशिफल’

राशिफल 29 अगस्त 2017 दिन मंगलवार: जानिए आज किस पर बनी रहेगी संकट मोचन की कृपा दृष्टी

जानिए आज का राशिफल….. 

मेष: गणेश जी कहते हैं आज आपके कार्यस्थल पर कामकाज को लेकर खींचतान सकती है। नए लोगों के साथ काम करना आसान होगा। नए सौदों में सावधानी बरते। धैर्य से काम लें। अटके हुए मामले और घने होंगे व खर्चे आपके दिमाग पर छा जाएंगे। अपने नजरिए को दूसरों पर न थोपें। कामकाज के दौरान आप पूरे दिन काफ़ी हतोत्साहित महसूस कर सकते हैं।

वृषभ: आज आपकी कारोबारी यात्रा मैं लाभ संभव है। चुनौतियों का डटकर सामना करेंगे मधुर वाणी से सबका दिल जीत लेंगे। तनाव से बचने के लिए मधुर संगीत का सहारा लें। शाम ढलते-ढलते कोई आकस्मिक रुमानी झुकाव आपके दिलोदिमाग पर छा सकता है। असहजता आपकी मानसिक शांति में बाधा पैदा कर सकती ह

मिथुन: आज आप मुश्किल लक्ष्य सहज ही प्राप्त कर लेंगे। नए काम का प्रस्ताव मिलेगा परीक्षा में सफल होंगे। प्रियजन से मुलाकात संभव है। स्वास्थ में ताजगी रहेगी। आज कुछ ऐसा दिन है जब चीजें उस तरह नहीं होंगी, जैसी आप चाहते हैं। आज के दिन ऐसी चीज़ों पर काम करने की ज़रूरत है, जो आपकी सेहत में सुधार ला सकती हैं।

कर्क: आज आप जल्दी धन कमाने के लिए गलती योजना में पैसे लगाने से बचें सतर्क रहें। लेने देने में सावधानी बरतें। आपकी सकारात्मक सोच पुरस्कृत होगी। कामकाज में आप कुछ परेशानियाँ महसूस करेंगे। मार्केटिंग के क्षेत्र में काम करने की आपकी महत्वाकांक्षा फलीभूत हो सकती है।

सिंह: आज आपको मनचाहा काम मिलने से प्रसंता होगी। नई तकनीक का प्रयोग करके अच्छा लाभ कमाएंगे अधिकारियों को अपनी बात समझाने में सफल होंगे। डर आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकता है। आपके प्रिय का अस्थिर बर्ताव आज रोमांस को बिगाड़ सकता है। भरपूर रचनात्मकता और उत्साह आपको एक और फ़ायदेमंद दिन की ओर ले जाएंगे।

कन्या: आज आपको अधिकारों के लिए संघर्ष करना पड़ेगा घरेलू समस्या से छुटकारा मिलेगा प्रतियोगी परीक्षा में सफलता हासिल होगी। स्वास्थ में ताजगी बनी रहेगी। पारिवारिक मोर्चे पर कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। आप आज रुहानी प्यार की मदहोशी महसूस कर सकेंगे। कामकाज के सिलसिले में आपके ऊपर ज़िम्मेदारियों का बोझ बढ़ सकता है।

तुला: आज आप के आर्थिक पक्ष मजबूत होंगे। यात्रा की स्थिति सुखद व लाभप्रद होगि। कामकाज के सिलसिले में आपके ऊपर ज़िम्मेदारियों का बोझ बढ़ सकता है। धन प्रतिष्ठा में वृध्दि होगी। ससुराल पक्ष से लाभ होगा भाग-दौड़ रहेगी। कोई भी फ़ैसला लेने से पहले दूसरों की ज़रूरतों को समझने की कोशिश करें।

वृश्चिक: आज आप आत्मविश्वास के दम पर खुद को साबित कर पाएंगे। जरूरत में अपने ही सहयोग करेंगे। आज का दिन आपके लिए ऊर्जा से भरा होगा। जीवनसाथी के सहयोग से मुश्किल हालात से उभर जाएंगे। अचानक यात्रा के कारण आप आपाधापी और तनाव का शिकार हो सकते हैं।

धनु: आज आपका पारिवारिक जीवन सुखमय होगा। संतान के कारण चिंतित होंगे किया गया परिश्रम सार्थक होगा। व्यर्थ की भाग दौड़ रहेगी। यात्रा आपको थकान और तनाव देगी- लेकिन आर्थिक तौर पर फ़ायदेमंद साबित होगी। आज पुराने रिश्तों को फिर से तरोताज़ा करने के लिए अच्छा दिन है।

मकर: गणेश जी कहते हैं आज आपको पुराने कर्ज से छुटकारा मिलेगा। भाग्य भरोसे ना रहे, मेहनत पर ध्यान दें। अच्छे अवसर हाथ लग सकते हैं धार्मिक खर्च की रुपरेखा बनेगी। आज के दिन आप बिना झंझट विश्राम कर सकेंगे। नौकरों और सहकर्मियों से परेशानी होने की संभावना है।

कुंभ: आज आप को प्रियजन से उपहार मिलेगा। विरोधी परेशान करेंगे अच्छे मित्र मिलेंगे जिसे चाहते हैं उसे दिल की बात कह दें संबंधों में मधुरता बढ़ेगी। दबी हुई समस्याएँ फिर से उभरकर आपको मानसिक तनाव दे सकती हैं। अगर कहीं बाहर जाने की योजना है तो वह आख़िरी वक़्त पर टल सकती है। ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्चा न करें।।

मीन: आज आपकी गर्व गृहपयोगी चीजों में वृध्दि होगी। धन यश कीर्ति में वृद्धि होगी व्यक्ति विशेष का साथ मिलेगा। अचानक यात्रा के कारण आप आपाधापी और तनाव का शिकार हो सकते हैं। जल्दबाज़ी में सीढ़ियाँ चढ़ने की कोशिश न करें। साझीदारी की परियोजनाएँ सकारात्मक परिणाम से ज़्यादा परेशानियाँ देंगी।

 

 

You May Also Like

English News