Horrible: लॉच के लिए जा रहे 25 लोगों को सिरफिरे कार चालक ने रौंदा, 9 की मौत, 16 घायल!

कनाडा: टोरंटो के डाउनटाउन में सोमवार को एक वैन ने कई पैदल चल रहे यात्रियों को कुचल दिया। इस घटना में 9 लोगों की मौत हो गई है। वहीं 16 लोग घायल हो गए हैं। इस मामले में टोरंटो पुलिस ने बताया कि 9 लोगों की मौत हो गई है जबकि 16 जख्मी हैं। इस घटना के संबंध में पुलिस ने एक शख्स को हिरासत में लिया है।


पुलिस फिलहाल यह नहीं बता रही है कि घटना को अंजाने में अंजाम दिया गया या फिर जानबूझकर कर। घटना दिन में डेढ़ बजे हुई जब ऑफिस के कर्मचारियों का लंच ब्रेक था।

घटना को आरोपी ने योंग और फिंच के 1ण्6 किलोमीटर के एरिया में अंजाम दिया और फिर मौके से भागने में सफल रहा। हालांकि पुलिस ने बाद में उसे गिरफ्तार कर लिया।घटना के एक प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि ड्राइवर गुस्से में जानबूझकर पादल यात्रियों को अपना शिकार बना रहा था। पुलिस का कहना है कि यह एक जटिल जांच साबित हो सकती है।

एक समाचार एजेंसी को प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि घटनास्थल पर कम से कम दो शव मौजूद हैं। लगभग 7 लोगों को पास के सन्नीब्रूक हेल्थ सर्विसेज सेंटर के ट्रॉमा सेंटर लाया गया था। माना जा रहा है कि शायद कमर्शियल और रेंसिडेंशियल क्षेत्र में ट्रैफिक की वजह से घटना घटी हो। हालांकि अभी तक घटना की असल वजह साफ नहीं हुई है।

You May Also Like

English News