Hot: बिकनी पहने हॉट फोटो के साथ एक्ट्रेस का यह मैसेज सोशल मीडिया पर छाया!

गोवा: अक्सर एक्ट्रेस अपनी बिकिनी पहने हुए फोटो शेयर खूब धूम मचाती है, पर कभी-कभी कुछ कलाकार हॉट लगने के साथ ही कुछ ऐसा संदेश भी लोगों को दे देते हैं जो मिसाल बन जाता है। हम बात कर रहे हैं सीरियल एफआईआर से फेमस हुई दिल्ली गर्ल कविता कौशिक की।


इन दिनों अपने पति के साथ गोवा घूमने गई हैं। गोवा वेकेशन के दौरान उन्होंने बिकिनी पहने हुए तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह बेहद हॉट लग रहीं हैं। लेकिन उनके उनकी तस्वीर पर लिखा कैप्शन सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। उनका लिखा मैसेज हर लड़की को पढऩा चाहिए।

चंद्रमुखी चौटाला ने अपनी बिकिनी पहनी फोटो पर कैप्शन लिखा है कि हर लड़की जो बिकिनी पहनना चाहती है कहीं न कहीं अपनी बॉडी के वजह से झिझकती है। वह अपने फैट और शरीर पर दिखने वाले दाग,.धब्बे, बर्थ मार्क को लेकर कॉन्शस रहती हैं जिस कारण वह बिकिनी नहीं पहनतीं।

कविता कौशिक ने आगे लिखा दुनिया का कोई भी उबटन या क्रीम उन दाग-धब्बों को नहीं मिटा सकता। तो क्या हुआ? कविता बताती हैं कि उनके शरीर पर भी ऐसे माक्र्स हैं लेकिन उन्होंने बिकिनी पहनी है।

कविता कौशिक कहती हैं कि हम दूसरों को देख कर अपनी जिंदगी बरबाद नहीं कर सकते। हमें जिम जाना चाहिए, हेल्दी खाना खाना चाहिए और हमारी बॉडी जैसी है उसी में खुश रहना चाहिए।

You May Also Like

English News