हॉट योगा करती इस लड़की की फोटो देखकर पागल हो जाएंगे

ये देखने के बाद आप भी मान लेंगे कि दुनिया में ऐसा कुछ भी नहीं, जिसे एक साथ ट्राइ न किया जा सके। जर्मनी में इन दिनों बियर और योगा का जबरदस्त कॉम्बिनेशन काफी हिट हो रहा है। ये ठंडी बियर के साथ यहां लोग योगा और वर्कआउट कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर इनकी फोटोज भी पोस्ट की गई हैं।

हॉट योगा करती इस लड़की की फोटो देखकर पागल हो जाएंगे

नरेंद्र मोदी ने बदली फेसबुक की कवर फोटो, लोगों ने कहा बंदेमातरम

बर्लिन में ‘बियर योगा’ का इजाद हुआ और वहां पॉपुलर होकर ये ऑस्ट्रेलिया तक पहुंच गया है।  इस बियर योगा के फाउंडर झूला ने कहा कि उन्होंने सबके पहले इसका ट्रायल अमेरिका के बर्निंग मैन फेस्टिवल में किया था। बियर योगा के नाम से बकायदा वेबसाइट भी मौजूद है। इस पर कहा गया है कि बियर योग फन है, लेकिन मजाक नहीं है।

दुखद ! संतान नहीें हुई तो महिला ने फांसी लगाकर दे दी अपनी जान

साइट के मुताबिक, ”हम बियर पीने के मजे के साथ योगा की फिलासिफी को फॉलो करते हैं, ताकि चेतना के सबसे ऊंचे स्तर पर पहुंच सकें। इसमें एक या दो बोतल बियर के साथ एक घंटे के योगा सेशन होता है, जिसमें हर योगा पोज के साथ एक घूंट बियर पीते हैं। 

इंस्ट्रक्टर और बियर लवर्स को इसे सर्टिफाइट किए 12 महीने से ज्यादा हो गया है। बर्लिन में इसकी जबरदस्त क्लासेज भी चल रही हैं। इसका क्रेज जर्मनी से ऑस्ट्रेलिया तक पहुंच गया है। सिडनी और मेलबर्न समेत तमाम शहरों में लोग इसके दीवाने हुए जा रहे हैं।

You May Also Like

English News