Huawei ने एक नया स्मार्टफोन Mate 30E Pro किया लॉन्च, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

Huawei ने पिछले दिनों Mate 40 सीरीज के तहत Huawei Mate 40 Pro और Huawei Mate 40 Pro+ को लॉन्च किया था। वहीं अब कंपनी ने एक नया स्मार्टफोन Mate 30E Pro लॉन्च किया है। जो कि Mate 30 Pro का अपग्रेडेड वर्जन है। इसे Kirin 990 प्रोसेसर पर पेश किया गया है और इसके अलावा यह स्मार्टफोन कई शानदार फीचर्स से लैस है।

Huawei Mate 30E Pro: कीमत 

Huawei Mate 30E Pro को फिलहाल चीन में लॉन्च कर दिया है और यह कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध हो गया है। हालांकि, इसकी कीमत से जुड़ा खुलासा नहीं किया गया है। यह स्मार्टफोन चार अलग कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा। जिसमें स्पेस सिल्वर, ग्रीन, कॉस्मिक पर्पल और ब्लैक कलर शामिल हैं। इसके अलावा यह स्मार्टफोन दो लेदर फिनिश शेड्स में भी उपलब्ध होगा। इसमें वेगन लेदर फोरेस्ट ग्रीन और वेगन लेदर ओरेंज शेड्स हैं।

Huawei Mate 30E Pro: स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

Huawei Mate 30E Pro एंड्राइड 10 के साथ EMUI 11 पर काम करता है। इसमें 6.53 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1,176×2,400 पिक्सल और 20:9 आस्पेक्ट रेश्यो है। यह स्मार्टफोन HiSilicon Kirin 990E प्रोसेसर से लैस है और ग्राफिक्स के लिए इसमें 14-core Mali-G76 जीपीयू दिया गया है। इस स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 40W SuperCharge फास्ट चार्जिंग के साथ 4,500mAh की बैटरी दी गई है।

फोटोग्राफी के लिए Huawei Mate 30E Pro स्मार्टफोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 40MP का प्राइमरी सेंसर, 40MP का वाइड एंगल लेंस, 8MP का ओआईएस सपोर्ट और एक डेप्थ सेंसर मौजूद है। वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 32MP का फ्रंट दिया गया है जो कि 3D डेप्थ सेंसर के साथ आता है। फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें 5G, 4G LTE, ब्लूटूथ, यूएसबी टाइव सी पोर्ट और एनएफसी जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com