Hyundai  की नई Santro से उठा पर्दा, जानिए फीचर्स और दाम दोनों!

चेन्नई। Hyundai ने अपनी लेटेस्ट फैमिली कार नई Santro से पर्दा उठा दिया है। नई सैंट्रो में 1.1 लीटर का पेट्रोल इंजन लगा है, जो 69 ps की पावर 10.1 kgm का टॉर्क देता है। 2018 Hyundai Santro को 23 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा, तभी इसकी कीमत का खुलासा होगा।

हालांकि, नई ह्यूंदै सैंट्रो की ऑनलाइन बुकिंग 10 अक्टूबर से शुरू हो जाएगी। इस नई कार की शुरुआती कीमत 4 लाख रुपये के आसपास हो सकती है। ई ह्यूंदै सैंट्रो की खासियत यह है कि इस बार इसमें ऑटोमैटिक का भी ऑप्शन मिलेगा। कंपनी ने इसके लिए खासतौर पर AMT सिस्टम विकसित किया है। मैनुअल गियरबॉक्स के साथ CNG का भी ऑप्शन दिया गया है।

 नई ह्यूंदै सैंट्रो में नाम के अलावा कुछ भी पुराना नहीं है। यह पूरी तरह से नए प्लैटफॉर्म पर बनी है।  इस नई कार की लंबाई, चौड़ाई पहले से ज्यादा है, लेकिन ऊंचाई में थोड़ी कमी की गई है।  17.64 cm का टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट टॉप वेरियंट्स में दिया गया है, जिसमें ऐपल कार प्ले, एेंड्रॉयड ऑटो और मिरर लिंक जैसे फीचर्स मिलेंगे।

 पिछली सीटों पर बैठने वालों की सहूलियत के लिए रियर एसी वेंट भी दिया गया है। मजबूती के लिए इसमें 63% हाई स्ट्रेंथ स्टील का इस्तेमाल किया गया है। 2018 ह्यूंदै सैंट्रो कार को ग्रैंड i10 और इयॉन के बीच के सेगमेंट में उतारा जा रहा है। ABS और ड्राइवर एयर बैग सभी वेरियंट्स में स्टैंडर्ड दिया गया है। टॉप मॉडल में ड्राइवर के साथ पैसेंजर एयर बैग भी दिया गया है

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com