IAS दंपति के इकलौते बेटे ने बिल्डिंग से कूदकर दी जान, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप...

IAS दंपति के इकलौते बेटे ने बिल्डिंग से कूदकर दी जान, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप…

मायानगरी मुंबई में एक IAS दंपति के बेटे के आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. मृतक के सिर पर गहरी चोट के निशान मिले हैं. परिजन इसे आत्महत्या मानने से इनकार कर रहे हैं. पुलिस ने इस मामले में मृतक के दो दोस्तों को हिरासत में लिया है.IAS दंपति के इकलौते बेटे ने बिल्डिंग से कूदकर दी जान, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप...जानिए..32 साल पहले ऐसे गरीब थे लालू, अब है 20,000 करोड़ की सम्पति के ये मालिक

मृतक का नाम मन्मथ महैस्कर (22) था. मन्मथ वरिष्ठ IAS अधिकारी मिलिंद महैस्कर और मनीषा महैस्कर का इकलौता बेटा था. मन्मथ स्टूडेंट था और अपने माता-पिता के साथ मरीन लाइन इलाके में रहता था.

मिली जानकारी के अनुसार, मंगलवार सुबह 7 बजे मन्मथ अपने दोस्तों से मिलने की बात कहकर घर से निकला था. लेकिन उसने मालाबार हिल परिसर के नेपियन सी रोड स्थित एक 22 मंजिल की बिल्डिंग से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली.

मन्मथ की मौत की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया. IAS दंपति ने इसे आत्महत्या मानने से इनकार किया है. मिलिंद महैस्कर का कहना है कि उनका बेटा पढ़ाई में बहुत होनहार था. उनका बेटा ऐसा कोई कदम नहीं उठा सकता था. 

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. पुलिस हिरासत में लिए गए उसके दोस्तों से पूछताछ कर रही है. बताते चलें कि मिलिंद महैस्कर MHADA के वाइस प्रेसीडेंट और सीईओ हैं, वहीं उनकी पत्नी मनीषा महैस्कर अर्बन डेवलेपमेंट डिपार्टमेंट में बतौर प्रमुख सचिव तैनात हैं.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com