सिर्फ 10 दिनों में करे IBPS क्लर्क और पीओ की तैयारी ये रहा सबसे हिट फॉर्मूला

इंस्टीट्यूट ऑफ बैंकिंग पर्सनल सलेक्‍शन (IBPS) के माध्यम से आयोजित होने वाली क्लर्क और पीओ परीक्षाएं आगामी महीनों में आयोजित होने वाली हैं, जिसके लिए अब बहुत ही कम दिन बचे हैं। ऐसे में अभ्यर्थियों के लिए परीक्षा की तैयारी का झटपट रिविजन और तैयारी का सटीक आंकलन जरूरी हो गया है। 
IBPS क्लर्क और पीओ की तैयारी
इसे ध्यान में रखते हुए हमारी वेबसाइट safalta.com पर परीक्षोपयोगी सामग्री अपलोड की गई है, जिसमें छात्रों के लिए विशेषज्ञों द्वारा तैयार किए गए अलग-अलग खंडों के चैप्टरवाइज ऑनलाइन कोर्स उपलब्‍ध हैं। जिसमें वीडियो लैक्टर, पैक्टिस सेट और सिलेबस के अनुसार विशेषज्ञों द्वारा तैयार ई बुक्स का पैकेज है। 

यदि आप अपनी तैयारी का रिविजन 10 दिनों में पूरा करना चाहते हैं, तो पहले पांच दिन ऑनलाइन कोर्स के लिए दे सकते हैं। इससे आपको सिलेबस को गहराई से समझने, परीक्षा के प्रश्नों की प्रकृति को जानने और सबसे जरूरी चीज यह है कि प्रश्नों को हल करते समय सावधानी बरतने वाले बिंदुओं को समझने में मदद मिलेगी, जो आपकी तैयारी की राह को आसान करेगा।
 
आईबीपीएस क्लर्क प्री परीक्षा के लिए safalta.com पर 05 मॉक टेस्ट उपलब्‍ध कराएं गए  हैं। प्रत्येक टेस्ट में कुल 100 अंकों के 100 प्रश्न शामिल हैं। यह मॉक टेस्ट सीरीज परीक्षा विशेषज्ञों द्वारा नवीनतम पाठ्यक्रम को ध्यान में रखते हुए तैयार किया गया है। इस मॉक टेस्ट से परीक्षार्थी अपनी परीक्षा की तैयारी नवीनतम पैटर्न के आधार पर कर सकते हैं। 

परीक्षा की तैयारी एवं ऑनलाइन प्रैक्टिस के लिए 05 मॉक टेस्ट सीरीज सिर्फ 99 रुपये की राशि का भुगतान कर आप खरीद सकते हैं। इसके जरिये आप प्रतिदिन एक मॉक टेस्ट का अभ्यास कर परीक्षा को लेकर अपना कॉन्फिडेंस लेवल बढ़ा सकते हैं। मॉक टेस्ट के अभ्यास से आपको अपनी तैयारी का जायजा तो मिलेगा ही साथ ही अपनी तैयारी को भी दुरुस्त कर पाएंगे। 

तो फिर देर किस बात की आज ही क्लिक करें safalta.com और उपलब्‍ध परीक्षोपयोगी सामग्रियों के इस्तेमाल से आईबीपीएस प्री क्लर्क और पीओ परीक्षा में सफलता के रास्ते पर आगे बढ़ें।

 
 

You May Also Like

English News