IBPS भर्ती 2018 : 5249 पदों पर होनी है बम्पर भर्ती, ऐसे करें आवेदन

इंस्टीट्यूट ऑफ बैंकिंग पर्सनल सिलेक्शन (IBPS) द्वारा हाल ही में आगामी पीओ परीक्षा के लिए एक आधिकारिक सूचना जारी कर दी गई है. अतः आप इस परीक्षा से जुड़ी अन्य किसी भी प्रकार की जानकारी आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से प्राप्त कर सकते हैं. साथ ही ऐसे उमीदवार जो बैंक में नौकरी की तलाश में है उनके लिए भी यह एक शानदार मौका हो सकता है. बता दे कि आईबीपीएस ने Office Assistant के पदों पर वैकेंसी निकाली है. आईबीपीएस ने कुल 5249 पदों पर आवेदन मांगे हैं. अगर आप इसके लिए इच्छुक है तो आप पूर्ण जानकारी नीचे विस्तार से प्राप्त कर सकते हैं. बता दे कि आवेदन करने के लिए एससी/एसटी उम्मीदवारों को 100 रुपए जबकि सामान्य और अन्य वर्ग के उम्मीदवारों को 600 रुपए शुल्क जमा करना होगा. इंस्टीट्यूट ऑफ बैंकिंग पर्सनल सिलेक्शन (IBPS) द्वारा हाल ही में आगामी पीओ परीक्षा के लिए एक आधिकारिक सूचना जारी कर दी गई है. अतः आप इस परीक्षा से जुड़ी अन्य किसी भी प्रकार की जानकारी आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से प्राप्त कर सकते हैं. साथ ही ऐसे उमीदवार जो बैंक में नौकरी की तलाश में है उनके लिए भी यह एक शानदार मौका हो सकता है. बता दे कि आईबीपीएस ने Office Assistant के पदों पर वैकेंसी निकाली है. आईबीपीएस ने कुल 5249 पदों पर आवेदन मांगे हैं. अगर आप इसके लिए इच्छुक है तो आप पूर्ण जानकारी नीचे विस्तार से प्राप्त कर सकते हैं. बता दे कि आवेदन करने के लिए एससी/एसटी उम्मीदवारों को 100 रुपए जबकि सामान्य और अन्य वर्ग के उम्मीदवारों को 600 रुपए शुल्क जमा करना होगा.     आईबीपीएस 2018 भर्ती परीक्षा के लिए आप इस तरह कर सकते हैं आवेदन...  स्टेप्स 1- उम्मीदवार रजिस्ट्रेशन करने के लिए इंस्टीट्यूट ऑफ बैंकिंग पर्सनल सिलेक्शन (IBPS) की ऑफिशियल वेबसाइट ibps.in पर जाएं। स्टेप्स 2- 'नए पंजीकरण के लिए यहां क्लिक करें। स्टेप्स 3- अपनी डिटेल्स दर्ज करने के बाद, उम्मीदवारों को अपनी तस्वीर, हस्ताक्षर, और बाएं अंगूठे को स्कैन करके अपलोड करना है। स्टेप्स 4- आवेदन शुल्क भरने के बाद सब्मिट बटन पर क्लिक करें।     परीक्षा का नाम : IBPS PO EXAM  कुल रिक्त पड़े पद : 5249  पद का नाम : Office Assistant  वेतन : ----  आवेदन करने का  शुल्क...  SC/ST उम्मीदवारों को आवेदन करने के लिए 100 रुपए शुल्क देना होगा. सामान्य और अन्य वर्ग को इसके लिए 600 रु शुल्क चुकाना होगा.

आईबीपीएस 2018 भर्ती परीक्षा के लिए आप इस तरह कर सकते हैं आवेदन…

स्टेप्स 1- उम्मीदवार रजिस्ट्रेशन करने के लिए इंस्टीट्यूट ऑफ बैंकिंग पर्सनल सिलेक्शन (IBPS) की ऑफिशियल वेबसाइट ibps.in पर जाएं।
स्टेप्स 2- ‘नए पंजीकरण के लिए यहां क्लिक करें।
स्टेप्स 3- अपनी डिटेल्स दर्ज करने के बाद, उम्मीदवारों को अपनी तस्वीर, हस्ताक्षर, और बाएं अंगूठे को स्कैन करके अपलोड करना है।
स्टेप्स 4- आवेदन शुल्क भरने के बाद सब्मिट बटन पर क्लिक करें।

परीक्षा का नाम : IBPS PO EXAM 
कुल रिक्त पड़े पद : 5249 
पद का नाम : Office Assistant 
वेतन : —-

आवेदन करने का  शुल्क…

SC/ST उम्मीदवारों को आवेदन करने के लिए 100 रुपए शुल्क देना होगा.
सामान्य और अन्य वर्ग को इसके लिए 600 रु शुल्क चुकाना होगा.

You May Also Like

English News