अभी-अभी: IDEA ने उड़ा दी अंबानी की नींद, जानें कैसे…

आजकल मार्किट में हर जगह रिलांयस जियो की धूम मची हुई है। जिसके मार्किट में आने से बहुत सी टैलिकाम कम्पनियों को बहुत घाटा उठाना पड़ रहा है।

रिलांयस जियो के ऑफर को टक्कर देने के लिए  एयरटेल, वोडाफोन और बीएसएनएल जैसी कम्पनिया नए ऑफर लेकर आई हैं. इसके साथ अब आइडिया भी इस दौड़ में शामिल हो गया है। 
नए ऑफर के तहत आइडिया उपभोक्ताओं को ग्राहकों को 1 रुपए की कीमत में अनलिमिटेड 4जी इंटरनेट दिया जा रहा है। इस ऑफर के तहत आइडिया कस्टमर्स को महज 1 रुपए में अनलिमिटेड इंटरनेट डेटा दिया जाएगा। हालांकि ऑफर सिर्फ 1 घंटे के लिए ही होगा। ये ऑफर सिर्फ लिमिटेड समय के लिए ही उपलब्ध है।
इस ऑफर का लाभ नए व पुराने दोनों ही यूजर उठा सकते हैं। 1 रुपए में अनलिमिटेड 4जी इंटरनेट पाने के लिए यूजर को अपने आइडिया नंबर से 411 डायल करना होगा। इसके बाद जो भी इंस्ट्रक्शन दिए जाएं उन्हें फॉलो करें। ध्यान रहे कि आपके फोन में 1 रुपए से ज्यादा बैलेंस होना चाहिए। बैलेंस से तुरंत ही चार्ज कट हो जाएगा।
हालांकि यह ऑफर जितना सीधा दिखाई पड़ रहा है उतना है नहीं। इसमें कंपनी की एक बड़ी शर्त है। दरअसल यह लिमिटेड पीरियड ऑफर सिर्फ वर्तमान आइडिया कस्टमर्स के लिए ही है, साथ ही इसके लिए यूजर के पास 4जी स्मार्टफोन और आइडिया का 4जी सिम होना जरूरी है। इसके अलावा इस एक घंटे की सुविधा का लाभ सिर्फ एक ही बार लिया जा सकता है।

You May Also Like

English News