Idea का बड़ा ऑफर: अब 179 रुपये में मिलेगा पूरे महीने अनलिमिटेड कॉलिंग, साथ ही डाटा...

Idea का बड़ा ऑफर: अब 179 रुपये में मिलेगा पूरे महीने अनलिमिटेड कॉलिंग, साथ ही डाटा…

टाटा डोकोमो और रिलायंस कम्यूनिकेशन के ग्राहकों को अपनी ओर खींचने के लिए एयरटेल, वोडाफोन ने कमर कस ली है। ग्राहकों को लुभाने के लिए ये कंपनियां रोज नए-नए प्लान पेश कर रही है। इसी बीच आइडिया सेल्यूलर ने एक और नया प्लान पेश किया है जिसके तहत 28 दिनों तक अनलिमिटेड कॉलिंग मिल रही है। इसके अलावा कुछ डाटा भी मिल रहा है। Idea का बड़ा ऑफर: अब 179 रुपये में मिलेगा पूरे महीने अनलिमिटेड कॉलिंग, साथ ही डाटा...

New Smartphone:दिसम्बर माह में लॉच होगा यह दमदार स्मार्टफोन, जानिए फीर्चस व दाम !

क्या है आइडिया का 179 रुपये वाला प्लान?

सबसे पहले बता दें कि यह प्लान आइडिया के प्री-पेड ग्राहकों के लिए है। इस प्लान की कीमत 179 रुपये है जिसके तहत 28 दिनों की वैधता के साथ 1 जीबी डाटा और सभी नेटवरक् पर लोकल-एसटीडी कॉलिंग मिलेगी। कंपनी ने यह प्लान खासकर उन लोगों के लिए निकाला है जो कम डाटा यूज करते हैं लेकिन कॉलिंग ज्यादा करते हैं।

साl ही यह प्लान सभी हैंडसेट यूजर्स के लिए है। वहीं ग्राहक अगर 179 रुपये वाला रिचार्ज माय आइडिया ऐप या ideacellular.com से कराते हैं तो उन्हें 1 जीबी डाटा एक्स्ट्रा मिलेगा। बता दें कि आइडिया ने यह प्लान जियो के 149 रुपये वाले प्लान की टक्कर में पेश किया है। जियो के इस प्लान में 28 दिनों की वैधता के साथ 4.2 जीबी डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है।

 
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com