IDEA लाया

IDEA लाया ये बड़ा धमाकेदार ऑफर, सारी कंपनियां छूटीं पीछे

Mumbai: आइडिया एक बार फिर अपने कस्‍टमर्स के लिए धमाकेदार ऑफर लाई है। इस बार कंपनी अपने 4जी कस्‍टमर्स को 300 रुपए का डिस्‍काउंट दे रही है।

IDEA लाया

यह भी पढ़े:> खबरदार: CM योगी के खिलाफ कोई पोस्ट डाली तो होगा ये…

अगर आप आइडिया की पोस्‍टपेड सर्विस यूज करते हैं, तो 349-498 रुपए का मंथली पैक आपको सिर्फ 50 रुपए में मिलेगा। आइडिया की तरफ से यह ऑफर रिलायंस जियो की प्राइम मेंबरशिप शुरू होने के एक दिन पहले लाया गया है।

पोस्‍टपेड कस्‍टमर्स के लिए है यह ऑफर

आइडिया ने यह नया ऑफर अपने पोस्‍टपेड कस्‍टमर्स के लिए लाया है। इसमें वह 300 रुपए तक का डिस्‍काउंट दे रही है। कंपनी के मुताबिक 1जीबी डाटा प्रति दिन वाले मंथली पैक के लिए यह ऑफर है। इसके तहत कस्‍टमर्स को 30 अप्रैल से पहले इस पैक को सब्‍सक्राइब करना होगा।

तीन महीने तक रहेगा वैलिड

यह डिस्‍काउंट ऑफर 3 महीने तक वैलिड रहेगा। इस ऑफर के तहत अगर आप 349-498 का रेंटल प्‍लान लेते हैं, तो यह आपको सिर्फ 50 रुपए में मिल जाएगा। आइडिया के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर शशि शंकर ने कहा कि इस डिस्‍काउंट ऑफर के जरिए नए पोस्‍टपेड कस्‍टमर्स को अट्रैक्‍ट करना है। उनमें डाटा यूसेज की आदत को बढ़ावा देना है।  इस महीने की शुरुआत में आइडिया ने बता दिया था कि कंपनी 1जीबी डाटा रिचार्जेस के ऑफर लाएगी। ये पैक पैन इंडिया के लिए लागू होंगे।

जियो की एंट्री के बाद छिड़ा है डाटा वार

टेलिकॉम सेक्‍टर में रिलायंस जियो की एंट्री के बाद डाटा वॉर छिड़ा हुआ है। तब से लेकर अब तक एयरटेल और आइडिया समेत अन्‍य टेलिकॉम कंपनियां लगातार नए-नए ऑफर्स ला रही हैं। आइडिया ने भी इस दिशा में कई ऑफर पेश किए हैं।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com