IFA 2017: लांच हुआ दो कैमरे वाला MOTO X4 स्मार्टफोन

बर्लिन में आयोजित टेक शो IFA 2017 में लेनोवो के स्वामित्व वाली कंपनी मोटोरोला ने अपना नया Moto X4 स्मार्टफोन लांच कर दिया है. इस स्मार्टफोन की कीमत अभी सामने नहीं आयी है किन्तु इस स्मार्टफोन की कीमत लगभग 26,388 रूपए हो सकती है. इस स्मार्टफोन की सबसे खास बात यह है कि इसमें डुअल रियर कैमरा दिया गया है. जिसमे 12-मेगापिक्सल का ऑटोफोकस पिक्सल सेंसर और एक 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल सेंसर दिया गया है.

IFA 2017: लांच हुआ दो कैमरे वाला MOTO X4 स्मार्टफोन

Moto X4 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इसमें 5.2-इंच की एक FHD डिसप्ले 1080×1920 पिक्सल रेजोल्यूशन और गोरिला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ दी गयी है. इसके साथ ही इसमें एंड्राइड 7.1 नॉगट ऑपरेटिंग सिस्टम, 3GB रैम के साथ 32GB की इंटरनल स्टोरेज दी गयी है. जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 2TB तक बढ़ाया जा सकता है. 

उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री की हालत हुई गंभीर, देहरादून से लाकर दिल्ली के गंगाराम अस्पताल में कराया भर्ती

फोटोग्राफी के लिए Moto X4 स्मार्टफोन में 12-मेगापिक्सल का ऑटोफोकस पिक्सल सेंसर और एक 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल सेंसर के साथ 16-मेगापिक्सल का एक फ्रंट कैमरा भी दिया गया है. पावर बैकअप के लिए इसमें 3,000mAh की बैटरी दिए जाने के साथ NFC और ब्लूटूथ 5.0 आदि कनेक्टिविटी फीचर्स दिए गए है. स्मार्टफोन में एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है.

You May Also Like

English News