IGI एयरपोर्ट पर महिला यात्री और मैनेजर ने एक-दूसरे को जड़े थप्पड़

दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर मंगलवार की सुबह एक महिला यात्री और एयर इंडिया की एक ड्यूटी मैनेजर ने एक दूसरे को थप्पड़ मारे. महिला यात्री को देर से आने पर बोर्डिंग करने से मना कर दिया गया. इसके बाद दोनों के बीच बहस हो गई. महिला अहमदाबाद के लिए उड़ान भरने वाली थी.IGI एयरपोर्ट पर महिला यात्री और मैनेजर ने एक-दूसरे को जड़े थप्पड़Ranking: आईसीसी ने जारी की टेस्ट रैकिंग, जानिए खिलाडिय़ों की रैकिंग!

एयर इंडिया के प्रवक्ता ने बताया कि काउंटर पर कार्यरत एक कर्मचारी ने महिला यात्री को बताया कि वह चेक-इन नहीं कर सकती, क्योंकि वह उड़ान के लिए देरी से पहुंची है. इसके बाद दोनों में बहस शुरू हो गई. कर्मचारी ने महिला को ड्यूटी मैनेजर के पास जाने को कहा. ड्यूटी मैनेजर और महिला के बीच बहस हुई.

एयरलाइन के सूत्रों ने कहा कि इसके बाद यात्री ने कथित रूप से ड्यूटी मैनेजर को थप्पड़ जड़ दिया. हवाईअड्डे के पुलिस उपायुक्त संजय भाटिया ने कहा कि ड्यूटी मैनेजर ने भी बदले में थप्पड़ मारा. उन्होंने कहा कि महिला यात्री और एयर इंडिया की कर्मचारी के बीच बहस हुई. यात्री ने उसे थप्पड़ मार दिया.

इसके बाद कर्मचारी ने भी उसे थप्पड़ मार दिया. यात्री ने बाद में पुलिस को बुलाया. पुलिस दोनों को थाने ले गई. पुलिस की मौजूदगी में यात्री और एयर इंडिया की कर्मचारी दोनों ने एक दूसरे से माफी मांगी और मुद्दे का दोस्ताना तरीके से हल हो गया. इससे पहले पुलिस ने दोनों का मेडिकल जांच कराया था. 

बताते चलें कि कुछ दिन पहले हैदराबाद हवाई अड्डे पर एक निजी एयरलाइन की एयर होस्टेस से नशे में धुत दो व्यक्तियों द्वारा बदसलूकी करने का वीडियो वायरल हुआ था. इसके बाद दो व्यक्तियों के खिलाफ उपद्रव करने का मामला दर्ज किया गया. वीडियो में महिला को दोनों आरोपियों का सामना करते हुए देखा गया.

एयर होस्टेस की शिकायत के बाद हवाई अड्डे पुलिस दोनों आरोपियों को लेकर चौकी गई. वहां जाकर दोनों आरोपियों ने महिला के पैर छूकर माफी मांगा. राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा थाने के उपनिरीक्षक रमेश नाइक ने बताया था कि इसके बाद एयर होस्टेस ने व्यक्तियों के खिलाफ कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई थी.

You May Also Like

English News