IIFA 2018 में 20 साल बाद भी रेखा ने बिखेरा अपने हुस्न का जलवा

19 वें IIFA अवॉर्ड का बैंकॉक में जबरदस्त आगाज हुआ.  IIFA के मंच पर बॉलीवुड के कई स्टार्स ने एक से एक दमदार परफॉरमेंस दिए. 20 साल बाद IIFA की नाईट में एक एहतिहासिक मूवमेंट देखने मिला. जब IIFA के मंच पर बॉलीवुड क्वीन रेखा ने अपना डांस परफॉरमेंस दिया. रेखा के डांस परफॉरमेंस ने IIFA की नाईट में चार चाँद लगा दिए.  जब रेखा के परफॉरमेंस की घोषणा हुई हुई तो बॉलीवुड के सभी स्टार्स और ऑडियंस के दिलों की धड़कने तेज हो गई.

IIFA की नाईट में रेखा के परफॉरमेंस में समां बांध दिया. उन्होंने बॉलीवुड की कई शानदार फिल्मों पर डांस दिया है. जिसमें ‘मुगले आजम’ का लोकप्रिय गाना ‘जब प्यार किया तो डरना क्या’ और फिल्म ‘मुकद्दर का सिकंदर’ का ‘सलाम-ए-इश्क मेरी जां’ शामिल हैं. रेखा के स्टेज पर उतरते ही लोगों की नज़र उनसे तम से मस नहीं हुई. 63 वर्षीय अभिनेत्री रेखा की डांस परफॉरमेंस में उनका एनर्जी लेवल देखकर IIFA की नाईट तालियों से भर गई.

बता दें कि करीब 20 साल बाद रेखा ने किसी स्टेज शो में अपना डांस परफॉरमेंस दिया है. आखिरी बार उन्होंने साल 1998 को आयोजित 43वें फिल्म फेयर अवॉर्ड के दौरान स्टेज परफॉर्मेंस दी थी. रेखा ने अपने परफॉरमेंस को लेकर काफी ख़ुशी जाहिर की है. 19 वें IIFA में इस बार वरुण धवन, रणबीर कपूर, अर्जुन कपूर, जैकलीन फर्नांडीज़, कृति सेनन जैसे कलाकारों ने जबरदस्त डांस परफॉरमेंस दिया. तो वहीं आयुष्मान खुराना,कार्तिक आर्यन,करण जौहर ने मंच को संभाला.

You May Also Like

English News