illness: शायद इलाज के लिए विदेश जा सकते हैं तेज तर्रार कहे जाने वाले यह सीएम!

गोवा: गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर परिकर सोमवार को सेहत की जांच कराने मुंबई गए हैं और जरूरत पड़ी तो वह आगे के इलाज के लिए विदेश भी जा सकते हैं। मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से बताया गया मुंबई रवाना होने से पहले उन्होंने सरकार के वरिष्ठ मंत्रियों के साथ बैठक की। उन्होंने कैबिनेट सलाहकार समिति भी बनाई जो उनकी अनुपस्थिति में प्रशासनिक फैसले लेगी।


मालूम हो कि अग्नाशय संबंधी बीमारी के चलते परिकर 15 फरवरी को मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती हुए थे। जहां से वह 22 को डिस्चार्ज किए गए। पर डिहाइड्रेशन के चलते 25 फरवरी को फिर उन्हें गोवा मेडिकल कालेज में भर्ती कराना पड़ा था।

परिकर को 15 फरवरी को मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां उनका हल्के अग्नाशयशोथ का इलाज चल रहा था। लोगों ने उनके स्वास्थ्य की बेहतरी के लिए प्रार्थना करने चर्च में एकत्रित होने लगे। जिसके बाद वह 22 फरवरी को गोवा वापस आए और राज्य का वार्षिक बजट पेश किया।

इससे पहले मीडिया रिपोर्टों में यह दावा भी किया जा रहा था कि परिकर को इलाज के लिए अमेरिका ले जाया जा सकता है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने परिकर से लीलावती अस्पताल में मुलाकात की थी।

इसके बाद से ही कयास लगाए जा रहे थे कि गोवा के सीएम किसी गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं। बात दें कि सोशल मीडिया में मनोहर परिकर को किसी गंभीर बीमारी होने की चर्चा चल रही है।

You May Also Like

English News