जयपुर के एेतिहासिक नाहरगढ़ किले में पद्मावती के विरोध पर लटका मिला शव, मचा हडकंप

फिल्म ‘पद्मावती’ का विरोध राजस्थान में खतरनाक होता जा रहा है। जयपुर के एेतिहासिक नाहरगढ़ किले की प्राचीर से शुक्रवार सुबह एक युवक का शव लटका मिला।

इस शव के पास कोयले से जगह-जगह पद्मावती का विरोध लिखा है और यह भी लिखा गया है कि हम पुतले जलाते नहीं लटकाते है। यह शव किले की प्राचीर से लटका हुआ है और इस स्थिति में है कि यहां से इसे छोड़ दिया जाए तो यह 200 फुट गहरी खाई में गिर जाएगा।

स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस शव को ऊपर लाने का प्रयास में जुटी है और जांच के बाद ही पता चला है कि यह शव चेतन सैनी नाम के एक शख्स का है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Accident: वास्को डिगामा एक्सपे्रस ट्रेन हुई डीरेल, मची अफरा-तफरी, देखिए तस्वीरें!

गौरतलब है कि संजय लीला भंसाली की फिल्‍म ‘पद्मावती’ का देशभर में जमकर विरोध हो रहा है, जिसके चलते इस फिल्‍म की रिलीज भी टाल दी गई है।

भंसाली की यह पहली फिल्‍म नहीं है, जिसे विरोध का समाना करना पड़ा रहा है। बल्कि अगर दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और संजय लीला भंसाली की अभी तक की फिल्‍मों को देखें तो इस तिकड़ी की अभी तक की दोनों फिल्‍में हिट रही हैं, लेकिन रिलीज से पहले उन्‍हें जमकर विवाद का सामना करना पड़ा। इससे पहले उनकी ‘रामलीला’ और ‘बाजीराव मस्तानी’ रिलीज हो चुकी है।

 

You May Also Like

English News