38,806 कीमत में बजाज ने लॉन्च की इलैक्ट्रिक स्टार्ट CT100, मिलेगा 89 kmpl से ज्यादा माइलेज

बजाज ने भारत में अपनी इलैक्ट्रिक स्टार्ट वाली बाइक CT100 लॉन्च कर दी है. कंपनी ने महाराष्ट्र में इस बाइक की एक्सशोरूम कीमत 38,806 रुपए रखी है, वहीं दिल्ली में यह कीमत बढ़कर 41,997 रुपए है. बजाज ने गुपचुप तरीके से इस बाइक को लॉन्च किया है. कंपनी की यह अपडेटेड बाइक भारत में अपनी कम कीमत और बेहतरीन माइलेज की वजह से बहुत फेमस है. एक लीटर पेट्रोल डालने पर यह बाइक 89.5 किलोमीटर तक चलाई जा सकती है. बजाज की CT100 का यह चौथा वेरिएंट है जो लॉन्च किया गया है, पिछले महीने ही कंपनी ने अलॉय व्हील वाली CT100 लॉन्च की थी.

38,806 कीमत में बजाज ने लॉन्च की इलैक्ट्रिक स्टार्ट CT100, मिलेगा 89 kmpl से ज्यादा माइलेज

बाइक के लॉन्च को लेकर बजाज ऑटो के मोटारसाइकल बिज़नेस के प्रेसिडेंट एरिक वास ने कहा कि, –बजाज CT100 इस सैगमेंट की सबसे ज्यादा आकर्षक बाइक है जो ग्राहकों को बेहतरीन बाइलेज के साथ अब इलैक्ट्रिक स्टार्ट की सुविधा देगी. हमें उम्मीद है कि इलैक्ट्रिक स्टार्ट फीचर वाली CT100 बड़ी संख्या में ग्रीहकों द्वारा खरीदी जाएगी.– बता दें कि किक स्टार्ट बाइक के मुकाबले इलैक्ट्रिक स्टार्ट बाइक खरीदने के लिए आपको लगभग 7,000 रुपए ज्यादा चुकाने होंगे. ये फीचर देने के साथ कंपनी ने इस बाइक में कई सारे छोटे बदलाव भी किए हैं.
 

बड़ी खबर: इलाहाबाद में सपा पार्टी के आधार स्तम्भ रहे, इस बड़े नेता का हुआ निधन, तो अखिलेश बोले…

बजाज ने CT100 इलैक्ट्रिक स्टार्ट में 102 cc का 4-स्ट्रोक इंजन लगाया है. यह इंजन 7.6 bhp पावर और 8.24 Nm टॉर्क जनरेट करता है. कंपनी ने इस इंजन के साथ 4-स्पीड गियरबॉक्स दिया है. बाइक के फ्रंट और रियर दोनों तरफ ड्रम ब्रेक दिए गए हैं. पुणे की इस बाइक मेकर कंपनी ने अपनी एंट्री लेवल बाइक को तीन कलर ऑप्शन ब्लैक, सिल्वर और रेड में पेश किया है.

You May Also Like

English News