IND Vs NZ: न्यूजीलैंड दौरे पर पहुंची भारतीय क्रिकेट टीम, कप्तान विराट संग अनुष्का भी साथ में!

नई दिल्ली: टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया दौरे में पहले टेस्ट सीरीज और फिर वनडे सीरीज में ऐतिहासिक जीत से उत्साहित न्यूजीलैंड दौरे के लिए रविवार को ऑकलैंड पहुंची। भारत को न्यूजीलैंड में 23 जनवरी से पांच मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है।  टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की पत्नी एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भी टीम इंडिया के साथ ऑकलैंड पहुंचीं।


टीम इंडिया ऑकलैंड से नेपियर को रवाना हुई जहां उसे इस बुधवार को सीरीज का पहला वनडे मैच खेलना है। टीम इंडिया के लिए न्यूजीलैंड का यह दौरा आसान नहीं होने वाला है। कम से कम इतना तो तय है कि टीम इंडिया को न्यूजीलैंड में ऑस्ट्रेलिया से कहीं ज्यादा और कड़ी चुनौती मिलेगी। वहीं विराट कोहली भी ऑस्ट्रेलिया में पहली बार भारत को टेस्ट और द्विपक्षीय वनडे सीरीज जिताने वाले कप्तान बनकर चर्चा में हैं।

विराट ऑस्ट्रेलिया में बढिय़ा प्रदर्शन के अलावा हाल ही में एक और वजह से भी चर्चा में रहे। विराट ने मेलबर्न में अपनी अनुष्का के साथ ऑस्ट्रेलियन ओपन खेल रहे टेनिस स्टार रोजर फेडरर से भी मुलाकात की। विराट ने अपनी और अनुष्का की फेडरर के साथ एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की जो वायरल भी हो गई। हालांकि कई फैंस ने इस पर विराट को ट्रोल भी किया।

विराट और अनुष्का जब भी टीम इंडिया के दौरे पर साथ दिखाई देते हैं तो खबरों में छा ही जाते हैं। विराट इससे पहले साल 2014 में भी टीम इंडिया के न्यूजीलैंड दौरे पर साथ दिखाई दिए थे। उस समय दोनों की शादी नहीं हुई थी। विराट कोहली ने इस सीरीज के पहले मैच में शतक लगाया था। उसके बाद विराट ने दो हाफ सेंचुरी भी लगाई थीं।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com