भारतीय महिला टीम की कप्तान मिताली राज और हरमनप्रीत कौर ‘डांस प्लस-3 में आएंगी नज़र…

भारतीय महिला क्रिकेट टीम जब से महिला वर्ल्डकप का फाइनल खेल कर आई है,तभी से टीम की कोई न कोई खिलाडी मिडिया की सुर्खियों में बनी रहती है.चाहे उनके सम्मान समारोह की बात हो या उनके प्रमोशन की बात हो. किसी ना किसी बजह से चर्चाओं में बनी रहती है.भारतीय महिला टीम की कप्तान मिताली राज और हरमनप्रीत कौर 'डांस प्लस-3 में आएंगी नज़र...कप्तान विराट कोहली ने धोनी की खराब फॉर्म को लेकर कह दी ये बड़ी बात…

इन दिनों सुर्खियों में है भारतीय महिला टीम की कप्तान मितली राज और उनकी साथी खिलाडी विस्पोटक बल्लेबाज हरमनप्रीत कौर.इन दोनों खिलाड़ियों ने हाल ही में शुरू होने वालो डांस का रियलिटी शो ( ‘डांस प्लस-3 )में बतौर मेहमान नजर आएंगी .

भारत की धाकड़ बल्लेबाज कही जाने बाली हरमनप्रीत कौर का कहना है की वो क्रिकेट के आलावा डांस भी करती है और उनको डांस का भी शोक है.डांस से मुझे हमेशा से ही प्यार रहा है.और में इस डांस रीयलिटी शो को जहा भी रहती हूँ देखती हूँ. कभी देखना नहीं भूलती हूँ. कौर और मिताली ने कहा कि यह एक ऐसा शो है जिसमे पार्टिशिपेट करने वालो कंटेस्टेंट अपनी कड़ी मेहनत के बलबुते पर यहाँ तक पहुंचते है. हमने भी कड़ी मेहनत की है और आज जहा तक पहुंचे है. हमें आप लोगो पर गर्भ है जो इतनी कड़ी मेहनत करते है.हम लोग आपके सामने बैठ कर गौरवान्वित हुए है,ये हमरे लिए बड़ी बात है .

You May Also Like

English News