Indigo कराएगी एक हजार से कम रुपए में 60 से अधिक शहरों की यात्रा, जानिए

सवारियों की बाट जोह रहीं एयरलाइन कंपनियां अब काफी कुछ करने के लिए तैयार दिख रही हैं। इंडिगो एयरलाइन कंपनी ने तो अपने ग्राहकों के लिए अब सस्ते किराए की घोषणा तक कर दी है। एयरलाइन के मुताबिक, वह अब देश के 60 से अधिक शहरों में एक हजार रुपए से कम में पहुंचा देगी। यह आॅफर इंडिगो की ओर से उसकी 15वीं वर्षगांठ के मौके पर दी जाएगी। अगर आपको भी यात्रा करनी है तो इंडिगो का टिकट बुक करा सकते हैं। आइए जानते हैं। 
क्या है योजना
इंडिगो एयरलाइन की ओर से यह सस्ता हवाई यात्रा की योजना बनाई गई है। ग्राहक जिन टिकटों के लिए अभी तक 2500 रुपए से लेकर 6000 और इससे अधिक का हवाई टिकट खरीद रहे थे उन्हें काफी कम दाम में टिकट मिल सकेगा। इंडिगो की ओर से यह आॅफर अपनी 15वीं वर्षगांठ के मौके पर देने का फैसला लिया गया है। जानकारी के मुताबिक, आॅफर के तहत आप 915 रुपए में यात्रा कर सकेंगे। यात्रियों को देश में कहीं जाना है तो वह एक सितंबर से 26 मार्च 2022 तक इस योजना का लाभ उठा सकेंगे। साथ ही यह घरेलू और अंतरराष्ट्रीय यात्रा के लिए भी है।

कैसे मिलेगा फायदा
कंपनी की ओर से जानकारी दी गई है कि ग्राहक आॅफर का लाभ उठाने के लिए वेबसाइट पर जा सकते हैं। इसके अलावा जिनके पास एचएसबीसी का क्रेडिट कार्ड है वो अतिरिक्त छूट पा सकते हैं। ग्राहकों को पांच फीसद का अतिरिक्त कैश बैक मिलेगा जो न्यूनतम 3000 रुपए तक के न्यूनतम ट्रांसजेक्शन करने पर मिल सकता है। यह कैश बैक आपको साढ़े सात सौ रुपए तक हो सकता है। साथ ही फास्ट फारवर्ड 6ई फलेक्स, 6ई बैगपोर्ट की सुविधा भी 315 रुपए के अतिरिक्त भुगतान पर मिल सकेगी। इसके अलावा कार रेंटल की सुविधा का भी लाभ ग्राहक उठा सकते हैं। बुुकिंग चार से छह अगस्त तक होगी।

इन देशों में जा सकेंगे लोग
इंडिगो की फ्लाइट बुक कराने पर आप अमृतसर, आगरा, अगरतला, अहमदाबाद, औरंगाबाद, बगडोरा, बंगलुरु, बेलगाम, भोपाल, भुवनेश्वर, चंडीगढ़, चेन्नई, देहरादूर, कोयंबटूर, दिल्ली, डिब्रूगढ़, दीमापुर, गया, गोवा, गोरखपुर, गुवाहटी, हुवली, हैदराबाद, इम्फाल, इंदौर, जयपुर, जम्मू, जोधपुर, जोरहट, कन्नूर, कोच्चि, कोल्हापुर, कोलकाता, कोजिकोड़ा, लेह, लखनऊ, मदुरई, मैंगलोर, मुंबई, मैसूर, नागपुर, पटना, पोर्ट ब्लेयर, प्रयागराज, रायपुर, राजमुंदरी, रांची, शिलांग, शिरडी, सिलचर, सूरत, त्रिचुरापल्ली, तिरुपति, त्रिवेंद्रम, तूतीकोरिन, उदयपुर, बडोदरा, वाराणसी, विजयवाड़ा और विशाखापत्तनम में कम किराए में जा सकते हैं।

GB Singh

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com