INDvSA: अफ्रीका को 8 विकेट से हराकर सेमीफाइनल में पहुंचा भारत…

नॉक आउट मुकाबले में टीम इंडिया ने साउथ अफ्रीका को 8 विकेट से हराकर 5वीं बार चैंपियंस ट्रॉफी के सेमीफाइनल में जगह बना ली है. भारतीय टीम ने 192 रनों का पीछा करते हुए सिर्फ दो विकेट के नुकसान पर 193 रन बना लिए. विराट कोहली 76 और युवराज सिंह 23 रन बनाकर नॉट आउट लौटे. रोहित शर्मा 12 और शिखर धवन 78 रन बनाकर आउट हुए.INDvSA: अफ्रीका को 8 विकेट से हराकर सेमीफाइनल में पहुंचा भारत...कंडोम पहनने से पहले आपके लिए ये जानना हैं जरूरी….

शानदार शुरुआत के बावजूद दक्षिण अफ्रीकी टीम 44.3 ओवर में सिर्फ 191 रन पर ही सिमट गई। टीम इंडिया के गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया और लगातार विकेट चटकाए। साथ ही साउथ अफ्रीकी बल्लेबाजी एक बार फिर दबाव में बिखर गई और बैट्समैन अपने विकेट तोहफे में देकर चलते बने।

इन दोनों ने बंद कमरे में किया ऐसा गंदा काम, की पूरे होटल को ही करना पड़ा सील…देखें विडियो

धोनी से हार डिविलियर्स कप्तान डिविलियर्स (16) गैरजरूरी रन लेने के लिए दौड़े और हार्दिक पंड्या की थ्रो पर धोनी ने उनके डंडे बिखेरे. डिविलियर्स के रन आउट होने के बाद एक समय मजबूत स्थिति में दिख रही दक्षिण अफ्रीका बैकफुट पर पहुंच गई थी. जिम्मेदारी प्लेसिस और डेविड मिलर (1) पर थी लेकिन, रन लेने की गलतफहमी में दोनों बल्लेबाज एक ही छोर पर आ गए और बुमराह-कोहली की जोड़ी ने विकेट उखाड़ दिए. क्रिज से बाहर खड़े मिलर पवेलियन लौट लिए.

You May Also Like

English News