INDvSL: अश्विन ने दिलाया पहला विकेट, साहा ने पकड़ा कमाल का कैच

टीम इंडिया और श्रीलंका के बीच 3 मैचों की टेस्ट सीरीज का आखिरी और निर्णायक मैच दिल्ली के फिरोज शाह कोटला मैदान पर खेला जा रहा है। टीम इंडिया ने पहली पारी 536/7 रन पर घोषित की। इसके जवाब में श्रीलंका ने 102 ओवर में 4 विकेट गंवाकर 270 रन बना लिए हैं और अभी वो भारत से 266 रन पीछे हैं। फिलहाल क्रीज पर सदीरा समाराविक्रमा 4* और दिनेश चांडीमल 98* रन बनाकर नाबाद हैं। INDvSL: अश्विन ने दिलाया पहला विकेट, साहा ने पकड़ा कमाल का कैचजल्द ही क्रिकेट से सन्यास लेकर इस बड़ी राजनितिक पार्टी में शामिल हो सकता है यह क्रिकेटर

मैच के तीसरे तीन टीम इंडिया के फील्डरों की खराब फील्डिंग जारी रही। अब तक फील्डर तीन कैच टपका चुके हैं। हालांकि स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने पहली सफलता दिलाई। अश्विन ने एंजलो मैथ्यूज को विकेट के पीछे रिद्धिमान साहा के हाथों कैच आउट करवाया। मैथ्यूज ने 268 गेंदों पर 14 चौके और दो छक्कों की मदद से 111 रन बनाए।

वहीं मैच का दूसरा दिन टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के नाम रहा। कोहली ने 287 गेंदों पर 25 चौकों की मदद से 243 रन की विराट पारी खेली। यह उनके टेस्ट करियर का सर्वश्रेष्ठ स्कोर है। वहीं गेंदबाजों की बात करें तो तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और इशांत शर्मा ने एक-एक विकेट लिया। इसके अलावा रविंद्र जडेजा ने भी एक विकेट झटका। 

श्रीलंका को पहला झटका मोहम्मद शमी ने पहले ही ओवर में करुनारत्ने के तौर पर दिया। करुनारत्ने पहली ही बॉल पर विकेट कीपर रिद्धिमान साहा के हाथों कैच आउट होकर बिना खाता खोले ही पवेलियन लौटे। इसके बाद आए धनंजय डीसिल्वा 14 गेंदों पर 1 रन बनाकर तेज गेंदबाज इशांत शर्मा की बॉल पर एलबीडब्ल्यू होकर आउट हुए।

You May Also Like

English News