INDvSL: टीम इंडिया से अकेले लोहा ले रहे हैं धनंजय, लगाई तेज फिफ्टी

टीम इंडिया और श्रीलंका के बीच 3 टेस्ट मैचों की सीरीज का आखिरी और निर्णायक मैच दिल्ली के फिरोज शाह कोटला मैदान पर खेला जा रहा है। टीम इंडिया मैच में मजबूत स्थिति में हैं। खबर लिखे जाने तक श्रीलंका ने अपनी दूसरी पारी में 35 ओवर में 4 विकेट गंवाकर 82 रन बना लिए हैं और अब जीत के लिए 328 रन चाहिए। फिलहाल क्रीच पर धनंजय डीसिल्वा 54 और दिनेश चंडीमल 9 रन बनाकर नाबाद हैं। INDvSL: टीम इंडिया से अकेले लोहा ले रहे हैं धनंजय, लगाई तेज फिफ्टीअभी-अभी: राष्ट्रीय हॉकी प्लेयर ने खुद को गोली मरकर की आत्महत्या..

पांचवें दिन टीम इंडिया को पहली सफलता एंजलो मैथ्यूज के तौर पर मिला। मैथ्यूज जडेजा की गेंद पर स्लिम में 1 रन बनाकर आउट हुए। स्लिप में रहाणे ने कमाल का कैच पकड़ा।   

इससे पहले चौथे दिन का खेल टीम इंडिया के नाम रहा। श्रीलंका की पहली पारी 373 रन पर समेटने के बाद टीम इंडिया ने अपनी दूसरी पारी 246/5 रन पर घोषित की और श्रीलंका को 410 रन का लक्ष्य दिया।

दूसरी पारी में श्रीलंका को पहला झटका तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने सदिरा विक्रमासमीरा के तौर दिया। इसके बाद एक ही ओवर में जडेजा ने पहले करुणारत्ने और फिर नाइट वॉच मैन सुरंगा लकमल का विकेट लेकर टीम की जीत की राह को और आसान बना दिया। भारत को यह मैच जीतने के लिए 6 विकेट की जरूरत है। 

You May Also Like

English News