INDvSL: टॉस जीत कर श्रीलंका ने लिया पहले गेंदबाजी करने का फैसला

टीम इंडिया और श्रीलंका के बीच खेले जा रहे तीन वन-डे मैचों की सीरीज का दूसरा वन-डे बुधवार को मोहाली में खेला जा रहा है। श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है।INDvSL: टॉस जीत कर श्रीलंका ने लिया पहले गेंदबाजी करने का फैसलाBPL2017 के फाइनल में क्रिस गेल ने अपना ही वर्ल्ड रिकॉर्ड तोड़, जड़े 1 मैच में 18 छक्के

धर्मशाला में पहला मैच हारने के बाद यह टीम इंडिया के लिए इस सीरीज में यह करो या मरो वाला मैच है। 

धर्मशाला में खेले गए श्रीलंका के खिलाफ पहले वन-डे में 7 विकेट की करारी शिकस्त झेलकर घाव से भरी टीम इंडिया आज मोहाली में हिसाब बराबर करने के इरादे से उतरेगी। तीन मैचों की सीरीज में 0-1 से पिछड़ रही टीम इंडिया के लिए आज का वन-डे मुकाबला ‘करो या मरो’ का होगा।

रोहित शर्मा भी दूसरा वन-डे जीतकर अपनी कप्तानी का लोहा मनवाना चाहेंगे। आईपीएल में मुंबई इंडियन्स को अपार सफलता दिलाने वाले रोहित शर्मा का टीम इंडिया के कप्तान के रूप में डेब्यू बेहद फीका रहा। रोहित को बतौर राष्ट्रीय कप्तान पहले मैच में ऐसी टीम से शिकस्त मिली, जो लगातार 12 वन-डे हारकर आई थी। 

रोहित को पहले वन-डे में मिली हार से धक्का लगा है और उन्होंने इससे सबक लेकर आगे बेहतर प्रदर्शन करने का भरोसा दिलाया है। टीम इंडिया ने दूसरे वन-डे में में एक बदलाव किया है। दूसरे वन-डे में वाशिंगटन सुंदर को मौका मिला है। वहीं, श्रीलंकाई टीम ने कोई बदलाव नहीं किया है।

रोहित को दूसरे वन-डे में अपने स्पिनरों से भी कमाल के प्रदर्शन की उम्मीद होगी। वहीं श्रीलंका के पास सीरीज जीतने का सुनहरा मौका होगा। लगातार 12 वन-डे हारने के बाद टीम ने जोरदार वापसी की। श्रीलंका के लिए सुरंगा लकमल ने बेहतरीन प्रदर्शन किया और एंजेलो मैथ्यूज ने भी अच्छी गेंदबाजी की। अब मेहमान टीम की कोशिश दूसरा वन-डे जीतकर सीरीज पर कब्जा करने की होगी।

दोनों टीमें इस प्रकार हैंः-

टीम इंडिया: रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, दिनेश कार्तिक, मनीष पांडे, महेंद्र सिंह धोनी, हार्दिक पांड्या, भुवनेश्वर कुमार, वाशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल और जसप्रीत बुमराह।

श्रीलंका: दनुश्का गुनाथिलाका, उपल थरंगा, लहिरू थिरिमाने, एंजेलो मैथ्यूज़, निरोशन डिकवेला, असेला गुणारत्ने, थिसारा परेरा (कप्तान), सचिथ पथिराना, सुरंगा लकमल, अकीला धनंजय, नुवान प्रदीप।

You May Also Like

English News