INDvSL: विशाखापट्टनम वन-डे में सीरीज जीतने के लिए मैदान में उतरेगी टीम इंडिया

श्रीलंका के खिलाफ पहले वन-डे में 7 विकेट की करारी शिकस्त झेलकर घाव से भरी टीम इंडिया ने सीरीज ने दूसरे वन-डे में जोरदार वापसी करते हुए श्रीलंका को 141 रन से मात देकर सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली है। सीरीज का अंतिम और निर्णायक वन-डे रविवार को दोपहर 1.30 बजे से विशाखापट्टनम में खेला जाना है। इस मैच में दोनों ही टीमें जीतकर सीरीज अपने नाम करने के इरादें से मैदान में उतरेंगी। INDvSL: विशाखापट्टनम वन-डे में सीरीज जीतने के लिए मैदान में उतरेगी टीम इंडिया
पहली बार कप्तानी कर रहे रोहित शर्मा इस सीरीज को जीतकर अपनी कप्तानी का लोहा मनवाना चाहेंगे। रोहित ने पहले मैच में फेल होने के बाद मोहाली वन-डे में रिकॉर्ड 208 रन की नाबाद पारी खेली। रोहित के अलावा इस मैच में ओपनर शिखर धवन और युवा बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने भी शानदार अर्धशतकीय पारी खेलकर फॉर्म में आने के संकेत दे चुके हैं। 

वहीं, अगर बात करें श्रीलंका टीम की तो धर्मशाला मैच के बाद उनके गेंदबाजों को जिस तरह से मोहाली वन-डे में पिटाई हुई है, उसे देखते हुए माना जा सकता है कि उनका मनोबल जरूर टूटा हुआ होगा। बल्लेबाजी में एक बार फिर सबसे ज्यादा एंजिलो मैथ्यूज के कंधों पर होगा। हालांकि पिछले मैच में मैथ्यूज ने शानदार शतक जमाया था, लेकिन उनके अलावा कोई भी बल्लेबाज ज्यादा देर तक टिक कर बल्लेबाजी नहीं कर पाया। 

अंतिम और निर्णायक मैच में टीम इंडिया में एक बदलवा हो सकता है। टीम इंडिया में बाएं हाथ के स्पिनर कुलदीप यादव की वापसी हो सकती है और दाएं हाथ के स्पिनर वॉशिंगटन सुंदर को आराम दिया जा सकता है। 

संभावित टीमें 

टीम इंडिया: रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, दिनेश कार्तिक, मनीष पांडे, महेंद्र सिंह धोनी, हार्दिक पांड्या, भुवनेश्वर कुमार, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल और जसप्रीत बुमराह।

श्रीलंका: दनुश्का गुनाथिलाका, उपल थरंगा, लहिरू थिरिमाने, एंजेलो मैथ्यूज, निरोशन डिकवेला, असेला गुणारत्ने, थिसारा परेरा (कप्तान), सचिथ पथिराना, सुरंगा लकमल, अकीला धनंजय, नुवान प्रदीप।

 

You May Also Like

English News