Inside Photos: करण जौहर के ट्विंस की बर्थडे पार्टी में आलिया और सिद्धार्थ, लेकिन…

पिछले साल सरोगेसी की मदद से करण जौहर दो जुड़वां बच्‍चों के पिता बने. अपने इन्‍हीं दोनों बच्‍चों का पहला जन्‍मदिन बुधवार को करण जौहर ने मुंबई में बड़े ही शानदार तरीके से मनाया. करण के बच्‍चों रूही और यश की इस बर्थडे पार्टी में आलिया भट्, करीना कपूर, रानी मुखर्जी, सिद्धार्थ मल्‍होत्रा जैसे कई सितारे पहुंचे. इस पार्टी के कुछ इनसाइड फोटो यहां पहुंचे सिलेब्‍स ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं. दिलचस्‍प है कि इस पार्टी में आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्‍होत्रा दोनों पहुंचे, लेकिन दोनों साथ में कहीं नजर नहीं आए. बता दें कि आलिया भट्ट ने हाल ही में चैट शो ‘वोग बीएफएफ’ में कैटरीना कैफ के साथ शिरकत की थी. इसी शो में आलिया ने कहा कि वह अब पूरी तरह सिंगल हैं और काफी खुश हैं.Inside Photos: करण जौहर के ट्विंस की बर्थडे पार्टी में आलिया और सिद्धार्थ, लेकिन...

जहां आलिया भट्ट ने एक फोटो शेयर करते हुए यश और रूही को अपना भाई-बहन बताया है. तो वहीं सिद्धार्थ मल्‍होत्रा इस पार्टी में अमिताभ बच्‍चन की बेटी श्‍वेता बच्‍चन के साथ नजर आए. इस पार्टी में न्‍यू मॉम करीना कपूर और रानी मुखर्जी भी पहुंचीं. ऐसे में करण जौहर ने करीना, रानी और आलिया भट्ट का एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. वहीं श्‍वेता बच्‍चन भी इस पार्टी में नजर आईं. श्‍वेता और सिद्धार्थ यहां ‘रूही और यश’ लिखी हुई टीशर्ट पहने नजर आए. बता दें कि हाल ही में हमारे सहयोगी अखबार डीएनए को दिए इंटरव्‍यू में करण जौहर ने बताया था कि वह अपने बच्‍चों के पहले जन्‍मदिन पर छोटी पार्टी रखेंगे, जिसमें सिर्फ उनके करीबी दोस्‍त शामिल होंगे.

बता दें कि करण जौहर ने अपने बच्‍चों के नाम अपने माता-पिता के नाम पर रखें हैं. करण ने अपने बेटे को पिता यश जौहर का ही नाम दिया है जबकि अपनी बेटी रूही का नाम अपनी मां हीरू जौहर का नाम उल्‍टा कर रखा है.

You May Also Like

English News