इंस्टाग्राम के नए फीचर से हो सकेगी तगड़ी कमाई, जानिए

     इंस्टाग्राम पर इस समय काफी युवा अपना खाता बना चुके हैं। यह युवाओं के लिए काफी काम का है। इसकी मदद से लोग कमाई कर रहे हैं, लेकिन अभी उन्हें काफी मेहनत करनी पड़ रही है। बताया जा रहा है कि इंस्टाग्राम अभी एक फीचर को जल्द ही लांच कर सकता है। यह स्टोरी और लाइव वीडियो को अनलॉक करने के लिए आपको कमाने का मौका देगा। इंस्टाग्राम ऐप स्टोर लिस्टिंग के लिए यह ऐप में इंस्टाग्राम सब्सक्रिप्शन कैटगरी दिखी है। यह ओनलीफैन से काफी प्रेरित लगता है। यह अभी सब्सक्रिपशन पर काम कर रहा है। इंस्टाग्राम अब मेटा कंपनी का ऐप है।

क्या है तरीका
इंस्टाग्राम के सब्सक्रिप्शन से काफी कमाया जा सकेगा। इसके लिए आपको कुछ रुपए चुकाने होंगे। अमेरिका में सब्सक्रिप्शन की कीमत जहां 0.99 डॉलर और 4.00 डॉलर के  बीच है वहीं भारत में भी ऐप स्टोर पर यह उपस्थित है। इसमें आपको हर माह 89 रुपए की मेंबर शुल्क दिया गया है। आपको सब्सक्रिप्शन का नया विकल्प इंस्टाग्राम में दिखाई तो देगा और उसकी मदद से आप उसे ले सकेंगे। इसमें उपयोगकर्ता लाइव सत्र के दौरान गिफ्ट क्रिएटर्स को भी खरीदेंगे। बताया जा रहा है ििक यह ट्विटर ब्लू के तरह ही काम करेगा। इससे यूजर्स ट्वीट और कंटेंट तक पहुंच सकेंगे।

काफी चर्चित है
सब्सक्रिप्शन पर आधारित फीचर पहली बार नहीं आया है बल्कि इसका उपयोग होता ररहा है। इंस्टाग्राम की ओर से बताया गया है कि कंपनी इस फीचर को खोज रही थी। इंस्टाग्राम के सब्सक्रिप्शन आधारित फीचर पर काम करने वाले इससे अपनी पोस्ट डालते रहते हैं। इंस्टाग्राम सब्सक्राइब बटन का उपयोग करेगा इसकी मदद से स्टोरी डालने वाले सब्सक्राइबर के पास पहुंच सकेंगे। जब आप कटेंट बनाने वाले को सीधे मैसेज भेज सकते हैं और टिप्पणी भी उनकी पोस्ट में कर सकेंगे। इसमें आपको मेंबर का बैच भी दिखेगा। इंस्टाग्राम निर्माताओं को सब्सक्रिप्शन और कस्टमाइज करने की भी इजाजत देगा।

GB Singh

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com