इंटर्नशिप के लिए आए आवेदन से इंप्रेस हुई कंपनी, नौकरी पर बुलाया

अगर हुनर और जज्बा है तो कुछ भी मुश्किल नहीं। और हमेशा आपकी काबलियत की कद्र भी होती है। अब मुंबई के रहने वाले अवकाश शाह को ही देखिए। जिस उम्र में अपने आपको एक अदद कंपनी में इंटर्नशिप चाहता था उसी कंपनी ने उसके हुनर को ऐसा परखा कि उसे सीधे पैसे पर जॉब आफर कर दिया। अवकाश शाह ने कंपनी को जो आवेदन भेजा था कंपनी ने उसे देखकर ही झट से बुला लिया। आइए जानते हैं कि आखिर अवकाश ने ऐसा कंपनी को क्या भेजा कि कंपनी उनकी कायल हो गई।

वीडियो शेयर किया था कंपनी को
काफी दिलचस्प कहानी है ये। अवकाश शाह मुंबई में रहते हैं और वह एक क्रेडिड कार्ड भुगतान कंपनी क्रेड में इंटर्नशिप करना चाहते थे। वह थ्रीडी ग्राफिक और मोशन डिजाइनर हैं। उनको लगा कि सिंपल तरीके से तो सभी अप्लाई करते हैं यहां कुछ दिलचस्प किया जाए। उन्होंने अपने दिमाग की बत्ती जलाई और एक थ्रीडी वीडियो बना डाला। इस वीडियो को क्रेड कंपनी में इंटर्नशिप के लिए अप्लाई कर दिया। उन्होंने वीडियो को क्रेड के फाउंडर कुणाल शाह और डिजाइन के प्रमुख हरीश शिवराकृष्णन को टैग कर दिया। उन्होंने लिंक्डइन में वीडयो को शेयर करते हुए लिखा कि वह क्रेड में इंटर्नशिप करना चाहते हैं और ये उनका आवेदन है। उन्होंने यह भी लिखा कि अगर मैं आवेदन कर रहा हूं तो अलग हटकर करना चाहिए। बस फिर क्या था कंपनी यह देखते ही उनके काम की कायल हो गई और तुरंत बुला लिया।

वायरल हुआ आवेदन, लाइक की बौछार
अवकाश शाह का यह वीडियो न केवल लिक्डइन में क्रेड कंपनी के प्रमुख की ओर से पंसद किया गया बल्कि इसने सोशल मीडिया पर भी आग लगा दी। आवेदन करने के बाद यह एप्लीकेशन लिक्डइन पर वायरल हो गया। इस वीडियो को 66 हजार से अधिक लाइक और करीब तीन हजार से अधिक कमेंट्स मिले हैं। वीडियो को अब तक दस लाख से अधिक बार देख लिया गया है।

क्या बोले क्रेड के फाउंडर
क्रेड कंपनी के फाउंडर कुणाल शाह ने जब अवकाश की क्रिएटिविटी को देखी तो खुद को रोक नहीं पाए। उन्होंने कमेंट में लिखा है कि यह अच्छा होने के लिए भुगतान करता है। वहीं क्रेड के डिजाइनर हेड ने लिखा है कि क्रेड डिजाइन माफिया के इंटर्न क्लब में आपका स्वागत है। इस वीडियो को लिक्डइन में कंई लोगों ने सराहा है। बता दें कि क्रेड कंपनी पिछले दिनों में काफी प्रचलित हो गई है। यह क्रेडिट कार्ड भुगतान से जुड़ी कंपनी है। कंपनी ने आते ही सबसे पहले बड़े बॉलीवुड सुपरस्टार के साथ में विज्ञापन बनाया जिसमें अनिल कपूर, बप्पी लहरी, गोविंदा, माधुरी दीक्षित, कुमार शानू, अलका याज्ञनिक, उदित नारायण, ज्वागल श्रीनाथ, वेंकेटेश्वर प्रसाद और राहुल द्रविड़ शामिल रहे। आजकर अभिनेता जिम सरभ उनके विज्ञापन में नजर आ रहे हैं। विज्ञापन ने कुछ दिनों में काफी आग लगा दी थी। सबसे ज्यादा रोचक रहा कि कंपनी ने विज्ञापन के लिए ऐसे लोगों को चुना जो लिजेंड हैं और अपने दौर के सबसे ज्यादा ख्याती प्राप्त लोग हैं। राहुल द्रविड़ का विज्ञापन सबसे ज्यादा पसंद किया गया और उस पर ढेरों मीम बने।

GB Singh

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com