Intex ने लॉन्च किए दो सस्ते स्मार्टफोन्स, मिलेगा एयरटेल का ऑफर

Intex ने भारत में अपने दो एंट्री लेवल स्मार्टफोन्स Intex Aqua Lions N1 और Intex Lions T1 Lite को लॉन्च कर दिया है. इन दोनों स्मार्टफोन्स में 4G VoLTE सपोर्ट मौजूद है. इनकी कीमत क्रमश: 2,823 रुपये और 3,899 रुपये रखी गई है. ये दोनों स्मार्टफोन्स एयरटेल कैशबैक और Hike के Total का हिस्सा हैं. इसके साथ ही एयरटेल की ओर से 2,000 रुपये तक का कैशबैक दिया जा रहा है.ये दोनों स्मार्टफोन्स एंड्रॉयड 7.0 नूगट पर चलते हैं और इनमें एयरटेल के ऐप्स जैसे Airtel TV , Wynk Music और My Airtel प्रीलोडेड मिलेंगे. 4G VoLTE सपोर्ट के अलावा इनमें कनेक्टिविटी के लिए Wi-Fi 802.11 b/g/n, ब्लूटूथ, GPS और एक माइक्रो USB पोर्ट मिलेगा. डुअल सिम सपोर्ट वाले इन स्मार्टफोन्स में फिंगरप्रिंट सेंसर की कमी जरूर ग्राहकों को खलेगी.  Lions A1 की बैटरी 1400mAh की है वहीं T1 Lite की बैटरी 2200mAh की है. दोनों Airtel VoLTE सपोर्ट करते हैं. कैमरे के सेक्शन की बात करें तो Aqua Lions N1 के रियर में 2MP का कैमरा और फ्रंट में VGA कैमरा दिया गया है. इसी तरह Lions T1 Lite के रियर में 5MP का कैमरा और फ्रंट में सेल्फी के लिए फ्लैश के साथ 2MP का कैमरा मौजूद है.

एयरटेल के ‘मेरा पहला स्मार्टफोन प्रोग्राम’ के तहत Aqua Lions N1 में 1,500 रुपये का और Lions T1 Lite में 2,000 रुपये का कैशबैक दिया जा रहा है. साथ ही इन स्मार्टफोन्स के साथ Total by Hike फीचर भी शामिल किया गया है, जिसे पिछले साल पेश किया गया था. इसका उद्देश्य बिना किसी एक्टिव डेटा कनेक्शन के जरूरी ऐप्स का एक्सेस देना है.

खूबियों की बात करें तो Aqua Lions N1 में 4-इंच का डिस्प्ले दिया गया है, वहीं Lions T1 Lite में 2.5D कर्व्ड ग्लास के साथ 5-इंच का डिस्प्ले दिया गया है. इनमें 1GB रैम के साथ क्वॉड-कोर प्रोसेसर दिया गया है. इनकी इंटरनल मेमोरी 8GB की है. Lions N1 की इंटरनल मेमोरी को कार्ड की मदद से 128GB तक बढ़ाया जा सकता है, वहीं T1 Lite में स्टोरेज को बढ़ाकर 64GB तक किया जा सकता है.

ये दोनों स्मार्टफोन्स एंड्रॉयड 7.0 नूगट पर चलते हैं और इनमें एयरटेल के ऐप्स जैसे Airtel TV , Wynk Music और My Airtel प्रीलोडेड मिलेंगे. 4G VoLTE सपोर्ट के अलावा इनमें कनेक्टिविटी के लिए Wi-Fi 802.11 b/g/n, ब्लूटूथ, GPS और एक माइक्रो USB पोर्ट मिलेगा. डुअल सिम सपोर्ट वाले इन स्मार्टफोन्स में फिंगरप्रिंट सेंसर की कमी जरूर ग्राहकों को खलेगी.

Lions A1 की बैटरी 1400mAh की है वहीं T1 Lite की बैटरी 2200mAh की है. दोनों Airtel VoLTE सपोर्ट करते हैं. कैमरे के सेक्शन की बात करें तो Aqua Lions N1 के रियर में 2MP का कैमरा और फ्रंट में VGA कैमरा दिया गया है. इसी तरह Lions T1 Lite के रियर में 5MP का कैमरा और फ्रंट में सेल्फी के लिए फ्लैश के साथ 2MP का कैमरा मौजूद है.

You May Also Like

English News