iPhone पर लें एंड्रायड का मजा, भारत में होगा ‘स्मार्ट’ केस…

यदि आप iPhone का उपयोग करते हैं, लेकिन एंड्रॉएड फीचर्स नहीं होने का पछतावा करते हैं, तो अब आपके लिए एक नया ‘कवच’ आया है, जो आपको दोनों की सुविधा देने का दावा करता है. दिल्ली के ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म  Yerha.com ने शुक्रवार को ‘Mesuit’ नामक एक आईफोन केस लॉन्च किया है. दो सिमों वाला यह ‘स्मार्ट केस’ ios और एंड्रायड दोनों ही ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है.iPhone पर लें एंड्रायड का मजा, भारत में होगा 'स्मार्ट' केस...अब WhatsApp में भी जल्द आ सकता है फेसबुक जैसा ये खास फीचर…

9,990 रुपये कीमत के मीसूट केस को iPhone 6 और 6S पर इस्तेमाल किया जा सकता है. इसमें 1,700 mAh की कैपेसिटी वाली की बैटरी लगी हुई है.

येरहा डॉट कॉम के मुख्य कार्यकारी अधिकारी मणिकांत जैन ने एक बयान में कहा, ‘iPhone के लिए एक कवच, मीसूट दो स्मार्टफोन को खरीदने जैसा है, लेकिन दोनों को नहीं ढोने की आजादी के साथ.’

ये डिवाइस लाइटिंग पोर्ट की मदद से iPhone से कनेक्ट होता है और ‘Apus’ लॉन्चर के साथ आईफोन पर एंड्रोएड OS चलता है. iPhone 6 और 6S पर मीसूट ओएस 1.0 से ios में एंड्रायड चलाने की सुविधा मिलती है. 

इसमें 2GB रैम और 16GB इंटरनल स्टोरेज के साथ Mediatek ऑक्टा कोर प्रोसेसर दिया गया है. साथ ही इसमें इनबिल्ट मॉडम मौजूद है.

साथ ही आपको बता दें कि, Apple iPhone SE के 32GB मॉडल को पेटीएम ऑनलाइन रिटेल स्टोर से 22,900 रुपये में खरीदा जा सकता है. साथ ही इसके खरीदने पर Paytm 3000 रुपये कैशबैक भी दे रहा है यानी इस स्मार्टफोन की प्रभावी कीमत 19,000 रुपये है.

You May Also Like

English News