अपनी गर्लफ्रेंड को करना चाहते है iphone 7 गिफ्ट करना, तो हो जाइए सावधान

New Delhi : china की ये लड़की एक ही समय में 20 बॉयफ्रेंड बनाए और उन सभी से iphone 7 गिफ्ट लिया। इस चलाक लड़की ने सभी iphone 7 को बेचकर अपने लिए एक घर खरीद लिया।अपनी गर्लफ्रेंड को करना चाहते है iphone 7 गिफ्ट करना, तो हो जाइए सावधान

चीन में एक लड़की ने एक ही वक़्त पर बीस बॉयफ्रेंड बनाये। ये इससे बड़ा एक और काम किया। सबसे एक एक iphone 7 लिया। यानी उसके पास हुए कुल बीस आई फ़ोन। इसके बाद जो हुआ, वो आपके होश उड़ा देगा। इस लड़की ने सभी फोन को बेच कर अपने लिए एक घर खरीद लिया। चीन में एक ब्लॉग पोस्ट सामने आने के बाद ये मामला जानने को मिला। चाइनीज़ प्लेटफ़ॉर्म Tian Ya Yi Du पर Proud Qiaoba नाम की एक यूज़र ने लिखा कि उसके साथ काम करने वाली एक महिला ने ऐसा ऐसा किया है। इसके बाद ये खबर वायरल हो गई।
इस लड़की का नाम ज़िआओली है। उसने चाइनीज़ सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट वेइबो पर 20 बॉयफ्रेंड बनाये। उसके बाद उन सभी से 1-1 आइफोन वसूला। उसके बाद उन सभी फ़ोन को हुई शोऊ बाओ नाम की वेबसाइट पर बेच दिया। इसमें उसे लगभग 12 लाख रूपये मिले। इन पैसों से उसने अपने लिए एक घर खरीद लिया।
ब्लॉग पोस्ट में लिखा हुआ था कि ज़िआओली एक पैसे वाले घर से आती है। उसके घरवाले बूढ़े हो रहे हैं और उसपर उन्हें सपोर्ट करने का और एक घर खरीदने का प्रेशर होगा। लेकिन फिर भी उसका ऐसा करना सचमुच हैरान करने वाली बात है।
ये खबर ज़िआओली के ऑफिस में गॉसिप का मुख्य कारण बन गयी है। उसने अपने इस नए घर को खरीदने के बाद ऑफिस के दोस्तों को घर बुलाया था और वहां उसने उन सभी को अपनी ये कहानी कह सुनाई।
 

You May Also Like

English News