IPHONE X से लाख गुना अच्छा होगा वनप्लस 6

चीन की दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी OnePlus जल्द ही अपना अगला फ्लैगशीप स्मार्टफोन वनप्लस 6 लॉन्च कर सकती है. हालांकि इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग से पहले ही इससे जुड़ी के प्रकार की जानकारियां सामना आ गई है. पिछले दिनों इस स्मार्टफोन की कुछ तस्वीरें वाइरल हुई थी. जिससे यह तो साफ हो गया है कि वनप्लस 6 ड्यूल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसका ड्यूल कैमरा सेटअप 16 मेगापिक्सल और 20 मेगापिक्सल के दो सेंसर से लैस होगा. कहा जा रहा है कि यह कंपनी का अबतक का सबसे महंगा स्मार्टफोन होने वाला है.वनप्लस 6 की सबसे बड़ी खासियत होगी इसकी इंटरनल स्टोरेज.IPHONE X से लाख गुना अच्छा होगा वनप्लस 6

एक टेक न्यूज़ वेबसाइट ने दावा किया है कि वनप्लस 6 में 256जीबी की इनबिल्ट स्टोरेज दी जाएगी. वेबसाइट ने इस हैंडसेट की कीमतों का भी खुलासा किया है. इसके मुताबिक वनप्लस 6 को 749 डॉलर लगभग 48,800 रुपए की कीमत पर लांच किया जाएगा. ये कीमत हाल ही लांच हुए Samsung Galaxy S9 Plus और पिछले साल आए iPhone X की कीमत से काफी कम है. OnePlus 6 के फीचर की बात करें तो इसमें क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर दिया जाएगा वहीं 8जीबी की बड़ी रैम मौजूद होगी. वहीं ये हैंडसेट 6.2 इंच के डिस्प्ले के साथ पेश किया जाएगा.

ये स्मार्टफोन डैश चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा. वहीं कयास लगाए जा रहे है कि वनप्लस 6 एंड्रॉयड ओरियो 8.1 पर आधारित होगा. इस स्मार्टफोन की लीक में यह साफ़ हो गया था कि इसकी डिजाइन आईफोन एक्स की तरह ही होने वाली है. हालांकि कंपनी ने फिलहाल वनप्लस 6 के आधिकारिक लांच की कोई पुख्ता जानकारी मुहैया नहीं कराई है लेकिन उम्मीद की जा रही है कि इसे जून 2018 के अंत तक बाजार में पेश किया जा सकता है.

You May Also Like

English News