iPhone XS की नई तस्वीर लीक, 12 सितंबर को होगा लॉन्च

अमेरिकी टेक्नॉलॉजी दिग्गज ऐपल 12 सितंबर को नए iPhone लॉन्च करने की तैयारी में है. इस इवेंट के लिए इन्वाइट्स भेजे जा चुके हैं. रिपोर्ट के मुताबिक इस बार कंपनी तीन नए iPhone लॉन्च करेगी. इनमें से एक iPhone XS  होगा जिसमें OLED डिस्प्ले होगी. हाल ही में इस स्मार्टफोन की मार्केटिंग तस्वीर भी लीक हुई है.

iPhone XS की नई तस्वीर लीक हुई है जिसमें ये गोल्ड कलर में देखा जा सकता है. इसे बेन गेस्किन ने अपने ट्विटर से शेयर किया है. बेन इंडस्ट्री की खबरों पर नजर रखते हैं और इसी तरह की लीक्ड तस्वीरें जारी करते हैं. हालांकि यह कितना सही है इस बात की पुष्टि नहीं की जा सकती है.

अगले iPhone की जो तस्वीर उन्होंने पोस्ट की है इसमें फ्रंट और बैक देखा जा सकता है ये गोल्ड है. हालांकि इससे पहले जो तस्वीर लीक हुई थी वो गोल्ड नहीं था. इसलिए बताया जा रहा है iPhone XS को कंपनी तीन कलर वेरिएंट में लॉन्च करेगी. रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा है कि इस बार कंपनी ब्लू कलर वेरिएंट भी लॉन्च करेगी.

अब तक जितनी जानकारियां सामने आई हैं उनके मुताबिक iPhone X के नए मॉडल में इस बार नया A सिरीज प्रोसेसर, 512GB मेमोरी दी जाएगी. इसके अलावा एक बड़ा iPhone X आ सकता है जिसकी डिस्प्ले 6.5 इंच की होगी, हालांकि इसके स्पेसिफिकेशन्स iPhone X जैसे ही होंगे.

रिपोर्ट्स के मुताबिक एक iPhone सस्ता होगा जिसमें ओलेड नहीं बल्कि एलसीडी डिस्प्ले दी जाएगी. खबर ये भी है कि इसी स्मार्टफोन 3D टच भी होगा, जबकि दो महंगे iPhone मॉडल से कंपनी 3D टच हटाने की तैयारी में है. अनालिस्ट्स की प्रेडिक्शन है कि कंपनी इसकी जगह कोई नई तकनीक लेकर आ सकती है.

You May Also Like

English News