बड़ा खुलासा: अब इतने रूपये में मिलेगा iPhone8, सेंसर को लेकर सस्पेंस बरकरार

एपल अपने नये आईफोन8 पर जोरों से काम कर रही है. लॉन्च से पहले इसे लेकर कयासों का बाजार गरम है और इस बीच आईफोन 8 की कीमत को लेकर नई खबर सामने आई है. न्यूयॉर्क टाईम्स की मानें तो आईफोन के प्रीमियम मॉडल आईफोन 8 की कीमत अमेरिका में 999 डॉलर( लगभग 64000 रुपए) होगी.बड़ा खुलासा: अब इतने रूपये में मिलेगा iPhone8, सेंसर को लेकर सस्पेंस बरकरार

रिपोर्ट के मुताबिक इस फोन का ऑपरेटिंग सिस्टम iOS 11 अपडेट के साथ आएगा जिससे सिरी और ज्यादा स्मार्ट हो जाएगा. इसके फेस स्कैनर के बारे में काफी बाते की जा रही है.

ये भी पढ़े: #RJD रैली: तो क्या यही है लालू की विपक्षी एकता, और क्या इसी से डर रही है बीजेपी?

हाल ही में सामने आई फ्रेंच वेबसाइट mac4ever के मुताबिक करीब दो हफ्ते बाद यानि की 12 सितम्बर को आईफोन 8 लॉन्च होगा. इसी के साथ यह भी कहा जा रहा है कि 22 सितम्बर से फोन सेल के लिए उपलब्ध होगा.

पिछली लीक रिपोर्ट्स के मुताबिक इसमें 5 .8 इंच OLED ग्लास वाली स्क्रीन होगी.आईफोन 8 ऐसा पहला फोन होगा जिसमे वायरलेस चार्जिंग संभव होगी वहीं 3D कैमरा होगा.

ये भी पढ़े: नहीं होगी JioPhone की प्री-बुकिंग, करना पड़ेगा अब और इंतजार

आईफोन 8 में एपल इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर तकनीक देगी या नहीं इस पर सस्पेंस बरकरार है. रिपोर्ट के मुताबिक क्वालकॉम की इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट तकनीक की शिपिंग में देरी हो सकती है. ऐसे में उम्मीद है कि एपल टच आईडी सेंसर तकनीक आईफोन 8 में नहीं देगा.

You May Also Like

English News