IPL: उनादकट की हैट्रिक के पीछे था 12 साल के बच्चे का हाथ! जानिए

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ हैट्रिक लेने वाले बांए हाथ के तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट ने खुलासा किया है कि उनके इस शानदार प्रदर्शन के पीछे एक 12 साल के बच्चे का हाथ है।ये भी पढ़े: IPL: फिंच का अर्धशतक, गुजरात ने दिल्ली को दिया 196 रनों का लक्ष्य

जयदेव ने बताया कि हैदराबाद के खिलाफ 5/30 प्रदर्शन के पहले वह आरपीएस के कप्तान स्टीव स्मिथ और फाफ डुप्लेसी के साथ 28 अप्रैल को पुणे के एपीएसएस स्कूल में एक कार्यक्रम में गए थे। जहां उन्हें एक 12 साल के बच्चे ओमकार पवार ने सलाह दी थी की वो क्रॉस सीम के साथ गेंदबाजी करें और स्लोअर गेंद का इस्तेमाल ज्यादा करें। उन्होंने जिस ओवर में हैट्रिक हासिल की उसमें ऐसा ही किया। 

उनादकट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ओमकार के साथ वीडियो शेयर किया है और उसे बेशकीमती सलाह के लिए धन्यवाद दिया है। हैदराबाद के खिलाफ मैच में सनराइजर्स को जीत के लिए अंतिम ओवर में 13 रन की दरकार थी।

लेकिन उनादकट ने शानदार गेंदबाजी करते हुए हैट्रिक ली और एक भी रन नहीं दिया। मेडन ओवर फेंककर अपनी टीम को 12 रन से रोमांचक जीत दिला दी। आईपीएल के मौजूदा सीजन में उनादकट 8 मैच में 17 विकेट चटका चुके हैं। उनके नाम आईपीएल में 100 से ज्यादा विकेट हैं। इस सीजन वह इमरान ताहिर के बाद पुणे के दूसरे सबसे सफल गेंदबाज हैं। 

ये भी पढ़े: सचिन’: अ बिलिअन ड्रीम्ज’ का दूसरा गाना हुआ है लॉन्च

You May Also Like

English News