IPL की ओपनिंग में होगा रणवीर, जैकलीन, वरूण का डांस धमाका

क्रिकेट के फीवर को बढ़ाने के लिए IPL दोबारा से दस्तक देने वाला है. ग्रैंड प्रीमियर की तैयारी शुरू हो चुकी है. ओपनिंग सेरेमनी की रात कई बॉलीवुड स्टार्स अपनी धमाकेदार परफॉर्मेंस के साथ IPL के 11वें सीजन की शुरूआत करेंगे.IPL की ओपनिंग में होगा रणवीर, जैकलीन, वरूण का डांस धमाका

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, ग्रैंड प्रीमियर के दिन रणवीर सिंह, परिणीति चोपड़ा, वरुण धवन, जैकलीन परफॉर्म करेंगे. ये सभी स्टार्स अपने हिट नंबर्स पर एक-एककर डांस परफॉर्म करेंगे. 45 मिनट के डांस सीक्वेंस के साथ IPL सीजन-11 का आगाज होगा.

इससे पहले खबर आई थी कि ओपनिंग सेरेमनी में 15 मिनट की परफॉर्मेंस के लिए रणवीर सिंह को 5 करोड़ की बड़ी रकम दी जाएगी.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ओपनिंग सेरेमनी के दिन एक्टर की 15 मिनट की परफॉर्मेंस के लिए उन्हें 5 करोड़ रुपये दिए जाएंगे. सूत्र बताते हैं कि ऑर्गनाइजिंग टीम पहले से फैसला कर चुकी थी कि उन्हें ओपनिंग सेरेमनी के दिन रणवीर सिंह की परफॉर्मेंस चाहिए. इसलिए उन्हें इतनी बड़ी रकम ऑफर की गई. 

यकीनन ही इन सभी स्टार्स का जबरदस्त और जोशीला डांस एक्ट दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर देगा. पिछले सीजन में कटरीना कैफ, सुशांत सिंह राजपूत, कृति सेनन, एमी जैक्सन ने परफॉर्मेंस दी थी. बता दें, IPL का 11वां सीजन 7 अप्रैल से शुरू हो रहा है.

You May Also Like

English News