IPL के 10 सालों के इतिहास में पहली बार बना विकेटों का ऐसा रिकार्ड की…

  • मैन ऑफ द मैच युवा बल्लेबाज संजू सैमसन (102) की बेहतरीन शतकीय पारी के बाद गेंदबाजों के दमदार प्रदर्शन के दम पर दिल्ली डेयरडेविल्स ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण के मैच में मंगलवार को राइजिंग पुणे सुपरजाएंट को 97 रनों से हरा दिया. दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में चार विकेट के नुकसान पर 205 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया. जवाब में पुणे की टीम 16.1 ओवरों में 108 रनों पर ही ढेर हो गई.
     आईपीएल सीज़न 10 के इस मुकाबले में आज एक ऐसा रिकॉर्ड बना जो आईपीएल के इतिहास में कभी नहीं हो पाया. आज राइज़िंग पुणे सुपरजाएंट की टीम के सभी 10 बल्लेबाज़ कैच आउट हुए.आईपीएल के 10 सालों के इतिहास में ये पहला मौका है जब किसी एक टीम के सभी 10 बल्लेबाज़ कैच आउट हुए हों.

आईपीएल के 10 सालों के इतिहास में ये पहला मौका है जब किसी एक टीम के सभी 10 बल्लेबाज़ कैच आउट हुए हों.यह भी पढ़ें- मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की फिल्म का ट्रेलर, मैच फिक्सिंग का भी है जिक्र…
जबकि टी20 क्रिकेट में भी ये 10वां मौका है जब किसी टीम ने एक पारी में अपने सभी बल्लेबाज़ों को कैच आउट होते देखा हो.जबकि टी20 क्रिकेट में भी ये 10वां मौका है जब किसी टीम ने एक पारी में अपने सभी बल्लेबाज़ों को कैच आउट होते देखा हो.दिल्ली की तरफ से विकेटकीपर रिषभ पंत ने 3, सैमसन और मोरिस ने 2-2, नदीम, नायर और मिश्रा ने 1-1 कैच लपका.दिल्ली की तरफ से विकेटकीपर रिषभ पंत ने 3, सैमसन और मोरिस ने 2-2, नदीम, नायर और मिश्रा ने 1-1 कैच लपका.दिल्ली के लिए जहीर और अमित मिश्रा ने तीन-तीन विकेट लिए. पैट कमिंस को दो सफलता मिली. शाबाज नदीम और मौरिस को एक-एक विकेट मिला.

दिल्ली के लिए जहीर और अमित मिश्रा ने तीन-तीन विकेट लिए. पैट कमिंस को दो सफलता मिली. शाबाज नदीम और मौरिस को एक-एक विकेट मिला.

यह भी पढ़ें – सुहागरात पर ये करते हैं ज्‍यादातर भारतीय … पढ़कर चौक जाएंगे आप

You May Also Like

English News