IPL खत्म हुआ, अब हीरा ठाकुर ‘जहर वाली खीर’ खि‍लाने को हैं तैयार

‘सूर्यवंशम’ के फैंस के लिए खुशखबरी है, अब आईपीएल-10 खत्म हो गया है और जल्दी ही उन्हें यह फिल्म देखने को मिलेगी. फैंस को यह जानकर भी खुशी होगी कि फिल्म ने हाल ही में अपने 18 साल भी पूरे किए हैं. IPL खत्म हुआ, अब हीरा ठाकुर 'जहर वाली खीर' खि‍लाने को हैं तैयार यह भी पढ़े: कपिल मिश्र ने अरविंद केजरीवाल के ऐसा जवाब को नया रूप दिया, छेड़ी ये नई बहस

इस बात की जानकारी खुद महानायक अमिताभ बच्चन ने दी. अमिताभ ने ट्वीट कर लिखा कि ”सूर्यवंशम’ ने अपने 18 साल पूरे कर लिए हैं.. एक डायनमिक स्टोरी और टीवी पर बहुत ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म. बहुत से ऐसे लोगों से मिला जिन्होंने इसकी तारीफ की. प्यार.” 

75 की उम्र के ऋषि के पिता बने अमिताभ, उम्र है 102 साल 

इसके अलावा अमिताभ ने एक फैन के ट्वीट को भी रीट्वीट किया. इस ट्वीट में ग्रामीण इलाकों में सबसे ज्यादा दिखाई जाने वाली 5 फिल्मों का नाम है जिसमें ‘सूर्यवंशम’ का नाम सबसे ऊपर है. इसमें लिखा है कि यह फिल्म टीवी पर 4,588 बार दिखाई गई है. तो अब बता दें कि आईपीएल खत्म हो गया है तो आप फिर से टीवी पर यह फिल्म देखने के लिए तैयार हो जाएं.

अमिताभ ने साझा की धोनी से पहली मुलाकात की यादें…

बता दें कि आईपीएल के दौरान भी इस फिल्म को लेकर कई बार मजाक बनाया गया. सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें वायरल हुई. कुछ पर लिखा था, ‘अब तो बंद करो ये आईपीएल, काफी दिन हो गए जहर वाली खीर खाए’ तो वहीं आईपीएल खत्म होने से 2 दिन पहले तस्वीर वायरल हुई जिसमें अमिताभ बच्चन ट्रक चलाते नजर आ रहे हैं और उसमें लिखा है ‘आईपीएम के कुछ दिन बाकी, हीरा ठाकुर सेट मेक्स की तरफ रवाना’.

You May Also Like

English News