IPL: प्लेऑफ की चौथी टीम होगी मुंबई इंडियंस? ये है आज का समीकरण

आईपीएल के 11वें सीजन के प्लेऑफ के लिए तीन टीमें- सनराइजर्स हैदराबाद (SRH), चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) क्वालिफाई कर चुकी हैं. जबकि दिल्ली डेयरडेविल्स (DD) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हैं.आईपीएल के 11वें सीजन के प्लेऑफ के लिए तीन टीमें- सनराइजर्स हैदराबाद (SRH), चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) क्वालिफाई कर चुकी हैं. जबकि दिल्ली डेयरडेविल्स (DD) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हैं.  प्लेऑफ में चौथी टीम कौन होगी, इसका फैसला रविवार को होगा. राजस्थान रॉयल्स (RR), मुंबई इंडियंस (MI) और किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) में से कोई एक टीम क्वालिफाई करेगी.  रविवार को इन दो मुकाबलों पर रहेंगी नजरें -  1. शाम-4.00 बजे से : मुंबई इंडियंस VS दिल्ली डेयरडेविल्स  2. रात- 8.00 बजे से : चेन्नई सुपर किंग्स VS किंग्स इलेवन पंजाब  प्लेऑफ की चौथी टीम के लिए ऐसा है समीकरण  - मुंबई इंडियंस (MI) की टीम दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ मैच जीतते ही क्वालिफाई कर जाएगी. ऐसे में राजस्थान रॉयल्स (RR) और किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) को बाहर का रास्ता देखना पड़ेगा.  -किंग्स इलेवन पंजाब की टीम यह चाहेगी कि मुंबई को दिल्ली के हाथों हार का सामना करना पड़े और वह खुद चेन्नई को 53+ रनों से हरा दे या उसके खिलाफ 13.4 ओवरों में लक्ष्य का पीछा कर ले.  -राजस्थान रॉयल्स की टीम भी चाहेगी कि मुंबई इंडियंस हार जाए और किंग्स इलेवन पंजाब की टीम चेन्नई को नेट रनरेट में आगे रहने के लिए उस मार्जिन से हरा न पाए.

प्लेऑफ में चौथी टीम कौन होगी, इसका फैसला रविवार को होगा. राजस्थान रॉयल्स (RR), मुंबई इंडियंस (MI) और किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) में से कोई एक टीम क्वालिफाई करेगी.

1. शाम-4.00 बजे से : मुंबई इंडियंस VS दिल्ली डेयरडेविल्स

2. रात- 8.00 बजे से : चेन्नई सुपर किंग्स VS किंग्स इलेवन पंजाब

प्लेऑफ की चौथी टीम के लिए ऐसा है समीकरण

– मुंबई इंडियंस (MI) की टीम दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ मैच जीतते ही क्वालिफाई कर जाएगी. ऐसे में राजस्थान रॉयल्स (RR) और किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) को बाहर का रास्ता देखना पड़ेगा.

-किंग्स इलेवन पंजाब की टीम यह चाहेगी कि मुंबई को दिल्ली के हाथों हार का सामना करना पड़े और वह खुद चेन्नई को 53+ रनों से हरा दे या उसके खिलाफ 13.4 ओवरों में लक्ष्य का पीछा कर ले.

-राजस्थान रॉयल्स की टीम भी चाहेगी कि मुंबई इंडियंस हार जाए और किंग्स इलेवन पंजाब की टीम चेन्नई को नेट रनरेट में आगे रहने के लिए उस मार्जिन से हरा न पाए.

You May Also Like

English News