IPL में सट्टेबाजी के आरोप में बीजेपी सांसद के बेट पर केस दर्ज

अहमदाबाद। आईपीएल-10 का खुमार लोगों के सर चढ़कर बोल रहा है। सट्टेबाजी का बाजार भी काफी गर्म चल रहा है। ऐसे में पंचमहल से बीजेपी सांसद प्रभात सिंह चौहान के बेटे पर आईपीएल-10 के मैच में सट्टा लगाने के आरोप में केस दर्ज किया गया है। गोधरा तहसील के महलोल गांव में सांसद के घर से पुलिस ने छापे में तीन लोगों को आईपीएल मैचों में सट्टेबाजी के आरोप में अरेस्ट किया है।

अभी अभी: योगी का सबसे बड़ा फ़ैसला, अब ऐसा करने से मिलेगी सजा ए मौत…

बीजेपी सांसद प्रभात सिंह का इस मामले से नहीं कोई संबंध

पुलिस ने घटनास्थल से मोबाइल, एलसीडी टीवी सेट, लैपटॉप भी बरामद किया है। सारे सामान की कीमत 1.13 लाख के करीब बताई जा रही है। आरोपी प्रवीण सिंह चौहान ने 2012 के विधानसभा चुनावों में बीजेपी के टिकट पर गोधरा से चुनाव लड़ा था, लेकिन हार गए। इसके बाद उन्होंने पिछले साल दिसंबर में कांग्रेस का दामन थाम लिया।

स्थानीय क्राइम ब्रांच के एक अधिकारी ने बताया कि आरोपी प्रवीणसिंह चौहान अपने पैतृक निवासस्थान में पिता से अलग रहते हैं और बीजेपी सांसद का इस पूरे केस से कोई संबंध नहीं है। पंचमहल एसपी राजेंद्रसिंह चुडास्मा को शनिवार की रात कांग्रेस नेता के घर में सट्टेबाजी किए जाने की सूचना मिली। जानकारी के आधार पर पंचमहल के पुलिस इंस्पेक्टर एलसीबी डीजे चावड़ा ने अपनी टीम के साथ छापे की कार्रवाई की।

एसपी चुडास्मा ने कहा, ‘टेकचंद कलवानी (30), जितेंद्र कलवानी (28) और प्रकाश ठक्कर (28) को सट्टेबाजी के आरोप में अरेस्ट किया गया है।’ उन्होंने कहा, ‘इन तीनों आरोपियों को घर कांग्रेस नेता प्रवीणसिंह की तरफ से आवंटित किया था। कांग्रेस नेता को इसके बारे में पूरी जानकारी थी और उन्हें कमिशन दिए जाने का भी तय किया गया था।’ फिलहाल इस मामले में प्रवीण सिंह की तरफ से अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है।

वहीं प्रवीणसिंह के पिता प्रभातसिंह ने कहा, ‘मैं बीजेपी में हूं और बेटा कांग्रेस में। हमारे रास्ते अलग हैं और हम एक-दूसरे से बात नहीं करते हैं। मैंने आईपीएल सट्टेबाजी केस में उसके शामिल होने के बारे में सुना। उम्मीद करता हूं कि कानून इस मामले में ऐक्शन लेगा

You May Also Like

English News