IPL में KKR की हार, शाहरुख खान शर्म‍िंदा, फैंस से मांगी माफी

आईपीएल का फीवर क्र‍िकेट प्र‍ेमि‍यों के सिर चढ़कर बोल रहा है. लेकिन जब मैदान में ख‍िलाड़ि‍यों की परफॉर्मेंस अच्छी नहीं हो तो दर्शकों को निराशा हाथ लगती है. ऐसा ही हाल ही में कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम ने अपने निराश प्रदर्शन के साथ किया. लेकिन ऐसा शायद ही कभी होता है जब इसके लिए दर्शकों से माफी मांगी जाए. टीम की तरफ से किए गए निराशाजनक प्रदर्शन के लिए केकेआर के मालिक शाहरुख खान ने फैंस से माफी मांगी है.शाहरुख खान ने मैच खत्म होने के बाद ट्वीट कर माफी मांगते हुए लिखा, Sports is about the spirit & wins/losses don’t reflect that. But tonite as the ‘Boss’ I need to apologise to the fans for the lack of spirit.  एक्टर ने लिखा- खेल जोश से जुड़ा हुआ है और हार या जीत इसे दर्शा नहीं सकते, लेकिन आज एक मालिक होने के नाते मैं कोलकाता टीम के जोश में कमी के लिए प्रशंसकों से माफी मांगना चाहता हूं.  इस मैच में मुंबई ने कोलकाता को 102 रनों से हराया. इस हार के साथ ही कोलकाता की टीम टॉप-4 से बाहर हो गई जबकि मुंबई की टीम ने जीत के साथ ही टॉप-4 में जगह बनाते हुए प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें कायम रखी हैं.  शाहरुख इन दिनों निर्देशक आनंद.एल. राय की फिल्म 'जीरो' की शूटिग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में उन्हें एक बौने के किरदार में देखा जाएगा. इसमें अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ भी मुख्य भूमिकाओं में हैं.

शाहरुख खान ने मैच खत्म होने के बाद ट्वीट कर माफी मांगते हुए लिखा, Sports is about the spirit & wins/losses don’t reflect that. But tonite as the ‘Boss’ I need to apologise to the fans for the lack of spirit.

एक्टर ने लिखा- खेल जोश से जुड़ा हुआ है और हार या जीत इसे दर्शा नहीं सकते, लेकिन आज एक मालिक होने के नाते मैं कोलकाता टीम के जोश में कमी के लिए प्रशंसकों से माफी मांगना चाहता हूं.

इस मैच में मुंबई ने कोलकाता को 102 रनों से हराया. इस हार के साथ ही कोलकाता की टीम टॉप-4 से बाहर हो गई जबकि मुंबई की टीम ने जीत के साथ ही टॉप-4 में जगह बनाते हुए प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें कायम रखी हैं.

शाहरुख इन दिनों निर्देशक आनंद.एल. राय की फिल्म ‘जीरो’ की शूटिग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में उन्हें एक बौने के किरदार में देखा जाएगा. इसमें अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ भी मुख्य भूमिकाओं में हैं.

 

You May Also Like

English News