IPL मैच में जीत से पहले हुआ कुछ ऐसा, खड़े-खड़े डांस करने लगीं प्रिटी जिंटा

स्पोर्ट्स डेस्क.IPL-10 के 49वें मैच में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने कोलकाता नाइटराइडर्स को 14 रन से हरा दिया। मैच में पंजाब की जीत से पहले एक मोमेंट ऐसा भी आया जब टीम की को-ओनर प्रिटी जिंटा अचानक डांस करने लगीं। ये इंसीडेंट कोलकाता की इनिंग के दौरान 18वें ओवर में हुआ, जब क्रिस लिन बैटिंग कर रहे थे। पहले तो कन्फ्यूज हुईं प्रिटी जिंटा…IPL मैच में जीत से पहले हुआ कुछ ऐसा, खड़े-खड़े डांस करने लगीं प्रिटी जिंटा
 – कोलकाता की इनिंग के दौरान क्रिस लिन काफी शानदार बैटिंग करते हुए 83 रन पर खेल रहे थे। इसी दौरान 17.2 ओवर में उन्होंने मेट हेनरी की बॉल पर एक शॉट लगाया और तेजी से एक रन पूरा करने के बाद दूसरे रन के लिए दौड़ लगा दी। लेकिन इससे पहले कि वे क्रीज में पहुंच पाते, अक्षर पटेल से मिले थ्रो पर रिद्धिमान साहा ने स्टम्प को गिरा दिया। जिसके बाद ग्राउंड अंपायर ने इस रनआउट के लिए थर्ड अंपायर की मदद मांगी। इसी दौरान अंपायर का फैसला आने से पहले प्रिटी जिंटा थोड़ी कन्फ्यूज दिखीं। लेकिन जैसे ही थर्ड अंपायर ने क्रिस लिन को आउट बताया, वे इतनी ज्यादा खुश हो गईं कि डांस करने लगीं। दरअसल लिन के आउट होने के बाद पंजाब की टीम का रास्ता साफ हो गया था, इसी वजह से प्रिटी डांस कर रही थीं।

 
ऐसा था मैच का रोमांच
 – मैच में टॉस हारकर पहले बैटिंग करते हुए किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने 20 ओवरों में 6 विकेट पर 167 रन बनाए। पंजाब के लिए कप्तान ग्लेन मैक्सवेल ने 44 और रिद्धिमान साहा ने 38 रन की इनिंग खेली।
– जवाब में टारगेट का पीछा करते हुए कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम 20 ओवरों में 6 विकेट पर 153 रन ही बना सकी। पंजाब के लिए बेहतरीन बॉलिंग करते हुए 2 विकेट लेने वाले मोहित शर्मा ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ चुने गए।
(मैच के बारे में डिटेल में जानने के लिए यहां क्लिक करें)

You May Also Like

English News