IPL: रोहित ने ‘नॉट आउट’ रहकर जीत दिलाने में तोड़ा गंभीर का रिकॉर्ड

मुंबई इंडियंस ने आईपीएल के 11वें सीजन के 34वें मैच में किंग्स इलेवन पंजाब को 6 विकेट से शिकस्त दी. इस जीत के साथ उसने मौजूदा आईपीएल में अपनी उम्मीदें जिंदा रखी हैं.मुंबई इंडियंस ने आईपीएल के 11वें सीजन के 34वें मैच में किंग्स इलेवन पंजाब को 6 विकेट से शिकस्त दी. इस जीत के साथ उसने मौजूदा आईपीएल में अपनी उम्मीदें जिंदा रखी हैं.  मुंबई की जीत के हीरो सलामी बल्लेबाज सूर्य कुमार यादव (57) और क्रुणाल पंड्या रहे. मुंबई जब संकट में थी, तब क्रुणाल ने महज 12 गेंदों में चार चौके और दो छक्कों की मदद से नाबाद 31 रन बनाकर टीम को जीत दिलाई.  IPL11 में 'संघर्ष' कर रही MI, पर रोहित ने बनाया छक्कों का रिकॉर्ड  कप्तान रोहित शर्मा ने क्रुणाल का बखूबी साथ दिया. उन्होंने 15 गेंदों पर दो छक्के और एक चौका मार उपयोगी 24 रन बनाए और टीम को जीत दिला कर नाबाद पवेलियन लौटे.  आईपीएल में लक्ष्य का पीछा करते हुए रोहित जब भी नॉट आउट रहे, उनकी टीम कभी नहीं हारी. टारगेट हासिल करने के दौरान रोहित आईपीएल में 17वीं बार नॉट आउट लौटे.  टारगेट हासिल करते हुए रोहित के 17 बार नॉट आउट रहने के दौरान 4 बार उनकी टीम डेक्कन चार्जर्स और 13 बार मुंबई इंडियंस मैच जीतने में कामयाब रही.  इसके साथ ही उन्होंने लक्ष्य का पीछा करते हुए टीम को जीत दिलाकर सबसे ज्यादा बार नॉट आउट रहने के मामले में गौतम गंभीर (16) को पीछे छोड़ दिया.मुंबई इंडियंस ने आईपीएल के 11वें सीजन के 34वें मैच में किंग्स इलेवन पंजाब को 6 विकेट से शिकस्त दी. इस जीत के साथ उसने मौजूदा आईपीएल में अपनी उम्मीदें जिंदा रखी हैं.  मुंबई की जीत के हीरो सलामी बल्लेबाज सूर्य कुमार यादव (57) और क्रुणाल पंड्या रहे. मुंबई जब संकट में थी, तब क्रुणाल ने महज 12 गेंदों में चार चौके और दो छक्कों की मदद से नाबाद 31 रन बनाकर टीम को जीत दिलाई.  IPL11 में 'संघर्ष' कर रही MI, पर रोहित ने बनाया छक्कों का रिकॉर्ड  कप्तान रोहित शर्मा ने क्रुणाल का बखूबी साथ दिया. उन्होंने 15 गेंदों पर दो छक्के और एक चौका मार उपयोगी 24 रन बनाए और टीम को जीत दिला कर नाबाद पवेलियन लौटे.  आईपीएल में लक्ष्य का पीछा करते हुए रोहित जब भी नॉट आउट रहे, उनकी टीम कभी नहीं हारी. टारगेट हासिल करने के दौरान रोहित आईपीएल में 17वीं बार नॉट आउट लौटे.  टारगेट हासिल करते हुए रोहित के 17 बार नॉट आउट रहने के दौरान 4 बार उनकी टीम डेक्कन चार्जर्स और 13 बार मुंबई इंडियंस मैच जीतने में कामयाब रही.  इसके साथ ही उन्होंने लक्ष्य का पीछा करते हुए टीम को जीत दिलाकर सबसे ज्यादा बार नॉट आउट रहने के मामले में गौतम गंभीर (16) को पीछे छोड़ दिया.

मुंबई की जीत के हीरो सलामी बल्लेबाज सूर्य कुमार यादव (57) और क्रुणाल पंड्या रहे. मुंबई जब संकट में थी, तब क्रुणाल ने महज 12 गेंदों में चार चौके और दो छक्कों की मदद से नाबाद 31 रन बनाकर टीम को जीत दिलाई.

IPL11 में ‘संघर्ष’ कर रही MI, पर रोहित ने बनाया छक्कों का रिकॉर्ड

कप्तान रोहित शर्मा ने क्रुणाल का बखूबी साथ दिया. उन्होंने 15 गेंदों पर दो छक्के और एक चौका मार उपयोगी 24 रन बनाए और टीम को जीत दिला कर नाबाद पवेलियन लौटे.

आईपीएल में लक्ष्य का पीछा करते हुए रोहित जब भी नॉट आउट रहे, उनकी टीम कभी नहीं हारी. टारगेट हासिल करने के दौरान रोहित आईपीएल में 17वीं बार नॉट आउट लौटे.

टारगेट हासिल करते हुए रोहित के 17 बार नॉट आउट रहने के दौरान 4 बार उनकी टीम डेक्कन चार्जर्स और 13 बार मुंबई इंडियंस मैच जीतने में कामयाब रही.

इसके साथ ही उन्होंने लक्ष्य का पीछा करते हुए टीम को जीत दिलाकर सबसे ज्यादा बार नॉट आउट रहने के मामले में गौतम गंभीर (16) को पीछे छोड़ दिया.

You May Also Like

English News