IPL से शुरु होने से पहले बजी खतरे की घंटी, पुलिस ने चार सट्टेबाजों को किया गिरफ्तार

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) सीजन 11 के शुरू होने से पहले हैदराबाद पुलिस के हाथे एक मैच फिक्सिंग गिरोह का पर्दाफाश हुआ है। मंगलवार को पुलिस ने हैदराबाद के अबिड्स और कुलसुमपुरा से चार सट्टेबाजों को गिरफ्तार किया है। इन पर आरोप है कि श्रीलंका में आयोजित निदाहास टी20 ट्रॉफी के दौरान इन्होंने सट्टेबाजी चला रहे थे। पुलिस को इनके ठिकानों पर छापेमारी में 7.72 लाख रुपए, दो टेलीविजन सेट, दो सेट टॉप बॉक्स, दस मोबाइल फोन और एक कैलकुलेटर बरामद हुआ है। IPL से शुरु होने से पहले बजी खतरे की घंटी, पुलिस ने चार सट्टेबाजों को किया गिरफ्तार

बता दें कि 7 अप्रैल से शुरू हो रहे आईपीएल से पहले यह हैदराबाद पुलिस की बड़ी कामयाबी है। हर साल इस टूर्नामेंट के शुरू होने से सट्टेबाजी का स्तर काफी बढ़ जाता है। पुलिस हर बार बड़ी संख्या में सट्टेबाजों को गिरफ्तार करती है लेकिन इसके बावजूद इन गुटों के बड़े खिलाड़ी पकड़ने में असफल रहती है। 

गौरतलब है कि सट्टेबाजी की वजह से ही चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स दो साल का प्रतिबंध झेल चुकी है। हालांकि इस साल यह दोनों टीमें वापसी कर रही हैं। इसके अलावा टीम इंडिया के तेज गेंदबाज एस श्रीसंत भी सट्टेबाजी के कारण अपना क्रिकेट करियर खत्म कर चुके हैं। ऐसे में आईपीएल शुरू होने से पहले इन सट्टेबाजों का पकड़ा जाना बीसीसीआई और पुलिस दोनों के लिए सिरदर्दी साबित हो सकती है। 

You May Also Like

English News