IPL-10: आज होगी ग्रांड ओपनिंग सेरेमनी, बॉलीवुड की दिग्गज हस्तियां बिखेरेंगी अपना जलवा

हैदराबाद: दुनिया के सबसे बड़ी घरेलू टी-20 टूर्नामेंट इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के दसवें सीजन का आगाज आज सनराइजर्स हैदराबाद और  रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर बीच होगा।  रात 8 बजे से खेले जाने वाले इस मैच से पहले टूर्नामेंट की ग्रैंड ओपनिंग सेरेमनी शाम 6. 30 बजे से हैदराबाद के राजीव गांधी इंटनेशनल स्टेडियम में आयोजित होगी।  इस बार ओपनिंग सेरेमनी में परिणीति चोपड़ा, श्रद्धा कपूर और टाइगर श्रॉफ जैसे यंग बॉलीवुड स्टार्स परफॉर्म करते नजर आएंगे।

आईपीएल की ओपनिंग सेरेमनी 8 शहरों में होगी आयोजित

परिणीति, श्रद्धा के अलावा एक्ट्रेस एमी जैक्सन भी परफॉर्मर्स की लिस्ट में टॉप पर हैं। एक्टर रितेश देशमुख भी अपना जलवा बिखेरते नजर आ सकते हैं। इन सबके अलावा कई सिंगर्स भी ओपनिंग सेरेमनी में परफॉर्म करेंगे। आईपीएल के इस सीजन की खास बात ये है कि इस बार एक ओपनिंग सेरेमनी नहीं होगी बल्कि 8 फ्रेंचाइजियों के शहरों में बारी-बारी से होगी।  ये शहर हैं दिल्ली, कोलकाता, हैदराबाद, गुजरात, मुंबई, पुणे, बेंगलुरु और इंदौर।

आईपीएल का ये सीजन पांच अप्रैल से शुरू होकर 21 अप्रैल तक चलेगा। इस दौरान 10 शहरों में मैच होंगे हर टीम को 14 मैच खेलने हैं। टॉप की चार टीमें प्‍ले ऑफ के लिए क्‍वालिफाई करेंगी।

You May Also Like

English News