IPL-10: गुजरात के लायंस के लिए आसान नहीं होगा KKR का….

New Delhi: जीत की हैट्रिक के बाद आत्मविश्वास से लभालभ, दो बार की चैंपियन कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) शुक्रवार को जब IPL के 23वें मुकाबले में गुजरात लायंस (GL) के खिलाफ खेलने उतरेगी तो उसका इरादा जीत की लय बरकरार रखने का होगा।

पांच मैचों में चार जीत के बाद KKR के हौसले बुलंद है जबकि पिछले सत्र में लीग चरण के बाद शीर्ष पर रही गुजरात अंकतालिका में सबसे नीचे बनी हुई है। गुजरात को इस सीजन में पांच मैचों में महज एक में जीत मिली है।

तीन दिन के ब्रेक के बाद केकेआर अब ईडन पर तीन दिन में दो मैच खेलेगी जिसमें रविवार को रायल चैलेंजर्स बेंगलूर के खिलाफ मैच शामिल है। 

केकेआर के अच्छे प्रदर्शन को देखते हुए टीम में ज्यादा बदलाव की उम्मीद नहीं है हालांकि बांग्लादेशी हरफनमौला शाकिब अल हसन को बेंच पर बैठना पड़ रहा है। दूसरी ओर रैना के लिए चुनौती सही टीम संयोजन तलाशना होगा। 

ड्वेन स्मिथ और एरोन फिंच अभी तक नाकाम रहे हैं जिससे जेसन रॉय और जेम्स फाल्‍कनर को मौका मिल सकता है। कैरेबियाई हरफनमौला ड्वेन ब्रावो को लगी चोट ने उनकी मुश्किलें बढ़ा दी है। टीम स्टार हरफनमौला रविंद्र जडेजा की वापसी भी चाहेगी जो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज के बाद थके हुए लग रहे हैं।

You May Also Like

English News