IPL 10: नारायण-लिन की आंधी में उड़ा बैंगलोर, कोलकाता को मिली बड़ी जीत…

New Delhi: आईपीएल के 46वें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 6 विकेट से हरा दिया। आरसीबी से मिले 159 रनों के लक्ष्य को कोलकाता ने बड़ी आसानी से 4 विकेट खोकर हासिल कर लिया।IPL 10: नारायण-लिन की आंधी में उड़ा बैंगलोर, कोलकाता को मिली बड़ी जीत...यह भी पढ़े:> अभी-अभी: आया सीएम योगी का सबसे बड़ा फैसला, अखिलेश को पिता से मिली ‘विरासत’ पर होगा सरकार का कब्जा

कोलकाता की ओर से पारी की शुरुआत करने आए सुनील नारायण ने रिकॉर्ड तोड़ 17 गेंदों पर 54 रनों की पारी खेली जबकि वापसी कर रहे क्रिस लिन ने भी 22 गेंदों पर 50 रन बनाए।

सुनील नारायण ने आईपीएल इतिहास का सबसे तेज़ अर्धशतक बनाया। उन्होंने 15 गेंदों पर अर्धशतक पूरा किया। इस दौरान उन्होंने 6 चौके और 4 छक्के लगाए। इससे पहले टॉस हारने के बाद पहले खेलने उतरी आरसीबी की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 158 रन बनाए। 

आरसीबी की शुरुआत फिर से खराब रही और क्रिस गेल जहां पहली ही गेंद पर आउट हुए तो कप्तान विराट कोहली और एबी डीविलियर्स भी एकबार फिर असफल रहे। हालांकि मनदीप सिंह (52) और ट्रेविस हेड (75*) ने बैंगलोर के स्कोर को 150 रनों के पार पहुंचाया। केकेआर के लिए उमेश यादव ने सबसे ज्यादा 3 विकेट हासिल किए जबकि सुनील नारायण ने भी दो अहम विकेट अपने नाम दर्ज किए। 

You May Also Like

English News