IPL-10: पुणे के खिलाफ वापसी कर सकता है ये घायल शेर

New Delhi: कोलकाता नाइट राइडर्स के आतिशी बल्लेबाज क्रिस लिन जल्द ही मैदान पर दिख सकते हैं। टीम के सदस्य कोलिन डी ग्रांडहोमे ने मंगलवार को यह जानकारी दी। पुणे के खिलाफ

ये भी पढ़े:> बीफ वीडियो डालकर काजोल बेवजह विवाद में फंसी!

कोलकाता को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मौजूदा 10वें संस्करण में अपना अगला मैच राइजिंग पुणे सुपरजाएंट के खिलाफ खेलना है और मैच से पहले लिन ने टीम के साथ अभ्यास सत्र में हिस्सा लिया।

ये भी पढ़े:> बाहुबली के प्रभास जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं, जानिए कौन है उनकी दुल्हन!

लिन नौ अप्रैल को मुंबई इंडियंस के खिलाफ हुए मैच में चोटिल हो गए थे और तब से मैदान से दूर रहे थे। मैच की पूर्व संध्या पर संवाददाता सम्मेलन में लिन के बारे में पूछ जाने पर ग्रांडहोमे ने कहा, “वह जितनी जल्दी हो वापसी की कोशिश में हैं। वह आज हमारे साथ अभ्यास करेंगे।”

ये भी पढ़े:> अभी-अभी: मोदी सरकार के इस बयान ने दुश्मनों को हिला कर रख दिया, और फिर…

क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) की वेबसाइट ने लिन के हवाले से लिखा है, “कंधे की चोट धीरे-धीरे ठीक हो रही है। मुझे पिछले दिन इंजेक्शन लगाया गया था। इससे मुझे फायदा हुआ है।”

ये भी पढ़े:> सुसाइड का नया ढंग, कार में नाइट्रोजन गैस भरकर दी जान!

कोलकाता की बल्लेबाजी काफी मजबूत है और अगर इसमें लिन की वापसी होती है तो इसे और गहराई और मजबूती मिलेगी। साथ ही लिन की वापसी से सलामी बल्लेबाज की भूमिका निभा रहे सुनील नरेन को निचले क्रम में भेजा जा सकता है।

लिन की गैरमौजूदगी में कोलकाता प्रयोग के तौर पर नरेन से पारी की शुरुआत करा रहा है। यह प्रयोग कई मैचों में सफल साबित भी हुआ।

You May Also Like

English News